ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कंपनी में लूट के फरार मास्टर माइंड सहित तीन आरोपित गिरफ्तार

खरगोन। शहर के बिस्टान रोड स्थित सोनम जीनिंग में पांच माह पहले हुई लूट के फरार मास्टर माइंड सहित तीन आरोपितों को पुलिस ने पिछले दिनों गुजरात से पकड़ा है। उनके साथी पहले ही गिफ्तार हो चुके हैं। पुलिस द्वारा रिमांड लेकर पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार 30 जुलाई की रात में चड्डी-बनियान गैंग ने लूट को अंजाम दिया था।

बदमाशों ने लट्ठ और पत्थरों से जिनिंग कर्मचारियों पर हमला किया था। इसके बाद कार्यालय की अलमारी से करीब 8 लाख रुपए की नगदी लूटकर ले गए थे। लगभग दो महीने की जांच में खरगोन पुलिस को इस गैंग को पकड़ने में सफलता मिली थी।

इसमें पुलिस ने गुजरात के दाहोद में दबिश देकर विलेश पलाश, नरेश भाभोर और ड्राइवर विजय बिलवाल को गिरफ्तार किया था। गैंग का मास्टर माइंड विजय पुत्र दीपा भाई पलास 25 वर्षीय खजूरिया फाल्या जसवाड़ा दाहोद, सुनील उर्फ सुन्नैया पुत्र जौरसिंह बारिया 25 वर्षीय बड़वा जैसवाड़ा दाहोद व मनोज उर्फ मुन्ना बारिया 23 वर्षीय बिलवाल फालिया बड़वा जैसवाड़ा दाहोद को पकड़ा है।

आरोपित पहले रैकी करते थे। इसके बाद वाहन से आकर वारदाता को अंजाम देते थे। उज्जैन में भी पिछले साल इसी तरह चड्डी-बनियान गैंग ने वारदात को अंजाम दिया था। वे सभी आरोपी गुजरात के दाहोद जिले के निवासी थे।पुलिस ने 500 से अधिक सीसीटीवी कैमरों और 200 से अधिक बदमाशों से पूछताछ की थी। गैंग ने देवास, अंजड़, सिंघाना, सेंधवा, खेतिया, चापड़ा और बांसवाड़ा में चोरी और लूट की वारदात को अंजाम दे चुकी है।

अन्य जीनिंग संचालकों में दहशत

वारदात के बाद शहर में संचालित 10 से ज्यादा जीनिंग मालिक दहशत में आ गए थे। पुलिस ने आरोपितों को पकड़ लिया है। अब पुलिस आरोपितों से पूछताछ करेगी। इसके अलावा अन्य वारदाताें का भी खुलासा हो सकता है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.