ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

योगी आदित्यनाथ बोले- कांग्रेस के राज में अकबर को महान बताते थे, महाराणा प्रताप को नहीं

शाजापुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शुजालपुर और पोलायकलां में चुनावी करने पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को आतंकवाद, उग्रवाद, नक्सलवाद की समस्या दी। भ्रष्टाचार के कारण देश की छवि को धूमिल हो गई है।

जब आने वाली पीढ़ी कांग्रेस का इतिहास पढ़ेगी तो तब कांग्रेस को वोट देने की बात तो दूर वे कांग्रेस को छूने के लिए कभी तैयार नहीं होगी। कांग्रेस ने हमारे इतिहास को कलंकित करने का काम किया है। कांग्रेस के समय इतिहास में हमें पढ़ाया जाता था कि अकबर महान हैं, यानि ये महाराणा प्रताप को महान नहीं मानते थे।

योगी की कट्टर छवि

मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्य नाथ का जिले में पहली बार आगमन हुआ। उनके बहाने भाजपा विधानसभा चुनाव में हिंदुत्व कार्ड भी खेल रही है। दरअसल योगी आदित्यनाथ की छवि कट्टर हिंदुवादी है। उनके भाषण और बातों को हिंदुओं पर गहरा प्रभाव पड़ता है। योगी जिले की दो विधानसभा कालापीपल और शुजालपुर में सभा करेंगे और आमजन से रूबरू हो रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.