ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

जबलपुर में एक के बाद एक सात दुकानों के शटर तोड़कर चोरी

जबलपुर। गढ़ा थाना क्षेत्र में बाइक पर आए चोरों ने आतंक मचाया। इलाके में घूम-घूमकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। दुकानों की ताले तोड़े और चोरी की। एक के बाद एक सात दुकानों के शटर तोड़कर चोरी की गई। दो बाइक पर छह आरोपित थे। इनमें से तीन चोर जहां तकवारी कर रहे थे, वहीं तीन दुकानों में घुस रहे थे। आरोपितों ने घूम-घूम कर वारदातों को अंजाम दिया, लेकिन पुलिस को एक भी चोरी की भनक नहीं लग पाई। मंगलवार सुबह जब व्यापारियाें ने दुकान के ताले टूटे देखे, तो वे नाराज हो गए। पुलिस ने अन्य मामलाें की तरह एफआइआर दर्ज कर जल्द गिरफ्तारी का भरोसा दिया।

सभी के चेहरों पर नकाब पहने हुए थे

दो बाइकों में छह चोर रात ढ़ाई बजे गढ़ा पहुंचे। सभी के चेहरों पर नकाब पहने हुए थे। आरोपितों ने पहले गढ़ा बाजार में राजीव मेडिकल स्टोर की शटर तोड़ी। दो आरोपित दुकान के बाहर खड़े निगरानी कर रहे थे। वहीं तीन अंदर घुसे और ड्राज से लगभग 20 हजार रुपये व अन्य सामान चोरी किया। इसके बाद चोर गढ़ा के ही रमेश किराना और फिर पंडा की मढिया के पास स्थित डॉ. एनके साहू के क्लिनिक में पहुंचे और वहां की भी शटर तोड़कर अंदर घुसे और ड्राज में रखी नकदी गायब कर दी। दो जगह चोरी के बाद आरोपित पिसनहारी की मढि़या के पास अभिषेक अरिहंत ट्रेडर्स पहुंचे। इस दुकान का भी शटर तोड़ा। वहां भी तीन आरोपित दुकान के भीतर घुसे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया।

सड़क पर व्यापारियों की भीड़ जमा हो गई

चोरी की इन वारदातों से व्यापारी नाराज हो गए। सड़क पर व्यापारियों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस की पेट्रोलिंग और रात्रि गश्त का विरोध शुरू कर दिया गया। व्यापारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा क्षेत्र में न तो नियमित गश्त की जाती है और न ही चैक प्वाइंट लगाए जाते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.