ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

Realme स्मार्टफोन्स पर भारी छूट, दिवाली सेल में सबसे बड़ा ऑफर

अगर आप कोई पावरफुल प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपको इस दिवाली सेल में कई जबरदस्त स्मार्टफोन देखने को मिल रहे हैं। जिनमें से एकRealme Narzo 60x 5G फोन को भारी डिस्काउंट में खरीदने को मिल रहा है। जिसपर Amazon की ओर से दमदार ऑफर दिए जा रहे हैं। इस मोबाइल को आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर के तहत बेहद ही कम दाम में खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको कहीं जानें की जरूरत नहीं बस आपको कुछ स्टेप्स फॉलो कर इसे खरीद लेना हैं। कैसे, चलिए आपको बताते हैं।

128जीबी इंटरनल स्टोरेज वालेइस फोन

रियलमी का स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वालेइस फोन का MRP 14,999 रुपये है। सेल में यह फोन डिस्काउंट के बाद 11,749 रुपये में मिल रहा है। कंपनी इस फोन पर 750 रुपये का बैंक डिस्काउंट भी दे रही है। एक्सचेंज ऑफर में यह फोन 11,150 रुपये तक सस्ता हो सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलनेवाला अडिशनल डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की पॉलिसी पर निर्भर करेगा। इस फोन में 50MP कैमरा के साथ कई जबर्दस्त फीचर दिए गए हैं।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

फोन में कंपनी 2400×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.72 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले ऑफर कर रही है। यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट और 680 निट्स के पीक ब्राइटनेस लेवल के साथ आता है। फोन 6जीबी तक की LPDDR4x रैम और 128जीबी के UFS 2.1 स्टोरेज सेलैस है। इसकी रैम को वर्चुअल रैम फीचर की मदद से आप 12जीबी तक बढ़ा भी सकते हैं। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में डाइमेंसिटी 6100+ चिपसेट ऑफर कर रही है।
फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। रियलमी का यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.