ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इंदौर में बोले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा- कांग्रेस को वोट देना मतलब भ्रष्टाचार, अत्याचार, अपराधों को आगे बढ़ाना

इंदौर। को वोट देने का मतलब विकास को जोड़ना और कांग्रेस को वोट देने का मतलब भ्रष्टाचार, अत्याचार, अपराधों को आगे बढ़ाना। विकास भाजपा ही करेगी। यह भाजपा की परंपरा है कि हम विकास के आधार पर वोट मांगते हैं। जहां कांग्रेस होगी, वहां भ्रष्टाचार होगा, क्रिमिनल बढ़ेंगे। कांग्रेसियों ने पनडुब्बी, कोयला, चावल, रेत, शराब, सिंचाई आदि का घोटाला किया। इन्होंने भ्रष्टाचार में आकाश नहीं छोड़ा, पाताल नहीं छोड़ा, जल, धरती नहीं छोड़ी तो आपको छोड़ेंगे क्या।

ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राऊ स्थित तेजाजी चौक पर भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा के समर्थन में आयोजित रोड शो में सभा के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है, अर्थव्यवस्था में पांचवें नंबर पर पहुंच गए हैं। कमल नाथ ने कहा था कि मैं 10 दिन के अंदर किसानों का कर्ज माफ करूंगा। लेकिन नहीं किया और लाखों किसान डिफाल्टर हो गए।

मप्र में विकास ही विकास हुआ

मध्य प्रदेश में 14 नए मेडिकल आए। 2003 के बाद सभी लोगों की आमदनी 10 गुना बढ़ी। प्रदेश का बजट 13 गुना और हमारे आदिवासियों का बजट 57 गुना बढ़ गया। विकास हो रहा है हाइवे, एयरपोर्ट, वल्ड क्लास रेलवे स्टेशन, वंदे भारत आ रही है। मधु वर्मा को भोपाल भेजने का काम करो और भ्रष्टाचारियों को आराम दो। रोड शो के माध्यम से जो उत्साह दिखाया है, उसे देखकर लग रहा है कि मधु वर्मा को जिताना तय कर लिया है। हालांकि नड्डा के संबोधित करने के दौरान माइक से आवाज धीमी आ रही थी, जिसके कारण उनकी बातें ज्यादा लोगों तक नहीं पहुंच पा रही थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.