ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

जनता के दरबार में झुके ‘महाराज’, प्रणाम कर मांगे वोट, गिनाई भाजपा सरकार की उपलब्धियां

शिवपुरी। शिवपुरी विधानसभा के ऊमरीकलां में मंगलवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आम सभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने पहले तो मौजूद जनता को भाजपा सरकार की तमाम योजनाएं गिनाईं। इसके बाद उन्होंने जनता के दरबार में झुक कर प्रणाम किया। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि जब तक मैं हूं आपको चिंता करने की जरूरत नहीं। मैं आपसे यह बोलने आया हूं यह कांग्रेस-भाजपा का चुनाव नहीं, यह चुनाव मेरे शिवपुरी और उमरीकलां के भविष्य का है।

शिवपुरी में विकास

सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के समय मध्यप्रदेश में सड़क और पानी नहीं होता था, मध्यप्रदेश बीमारू राज्य हुआ करता था। भाजपा की सरकार में मध्यप्रदेश उड़ान भर रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने किसानों को 26 लाख फर्जी ऋण माफी पत्र बांटे इसी के चलते मैंने उनसे बदला लिया और अब 2023 में आपकी बारी है। अब आप उस कांग्रेस से बदला लो जिसने किसान के साथ छलावा किया। उन्होंने कहा कि इस शिवपुरी में जितना विकास हुआ है, वह ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया है। समस्या बाद में सुनूंगा, ये बताओ खाते में पैसे आए या नहीं।

महिला को मंच पर बुलाया

जनसभा के दौरान सिंधिया ने लाड़ली बहना योजना के लाभ का प्रत्यक्ष प्रमाण देने के लिए रूपा बाई नाम की एक महिला को मंच पर बुलाया और उससे आम जनता के समक्ष पूछा कि क्या आपके खाते में 1250 रुपया आए या नहीं। इस पर महिला ने कहा कि पैसे तो आ गए, लेकिन मेरी एक समस्या है। महिला ने जैसे ही समस्या की बात कही तो सिंधिया ने उसे रोक दिया और कहा कि समस्या मैं बाद में सुनूंगा अभी तो यह बताओ कि पैसे आए या नहीं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.