ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

हाथ जोड़ता रहा पुलिसकर्मी… दबंगों ने पीट-पीट कर निकाला नाक-मुंह से खून, VIDEO वायरल

कासगंज: यूपी के कासगंज में पुलिसकर्मियों की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिसकर्मी लड़की से छेड़छाड़ के मामले में आरोपियों के यहां पहुंचे थे, लेकिन वहां दबंगों ने पुलिसवालों पर हमला बोल दिया। दबंगों ने पुलिसकर्मियों को जमकर पीटा। इतना ही नहीं दबंगों ने पुलिसकर्मियों की वर्दी भी फाड़ दी। ये वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

क्या है मामला? 
बता दें कि पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट करने का वीडियो कासगंज जिले के कोतवाली सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के कादरगंज पुख्ता का गांव का है। 5 नवंबर को सूचना पर डायल 112 की 1146 नंबर गाड़ी पहुंची तो वहां पहले से मौजूद हेमसिंह जाटव और उसके अन्य साथियों ने पुलिस की गाड़ी में घुसकर जमकर मारपीट की। उन्होंने पुलिस की गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। इतना ही नहीं, आरोपियों ने पुलिस से मारपीट करते हुए उनकी वर्दी भी फाड़ दी और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। उनका खून बहता देखकर भी दबंगों पर कोई फर्क नहीं पड़ा।

‘पुलिस 10 हजार रुपये लेने आती है…’
वीडियो में एक व्यक्ति पुलिस के मुंह पर कभी पंच से तो कभी हाथ और कोहनी से लगातार मार रहा है, जिससे पुलिसकर्मी के मुंह और नाक से खून निकलने लगता है। पिटाई करते हुए दबंगों का आरोप है कि गांव में आये सर्कस वालों से पुलिस 10 हजार रुपये लेने आती है। पुलिस को पीटते हुए आरोपी पुलिस पर ही एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराकर उन्हें फंसाने की धमकी भी देते नजर आ रहे हैं। फिलहाल मारपीट करने वाले 3 लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

क्या कहती है पुलिस? 
इस बारे में 112 पर तैनात पीड़ित हेड कांस्टेबल शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि उन्हें कादरगंज पुख्ता गांव की ये सूचना मिली थी कि गांव में कुछ लोग सर्कस दिखाने आये है, जिसमें लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की जा रही है। सूचना पर जब पुलिस गांव पहुंची तो हेमसिंह जाटव और उसके अन्य तीन साथियों ने पुलिस की गाड़ी में घुसकर मारपीट की और गाड़ी का शीशा तोड़कर वर्दी भी फाड़ दी। वही पीड़ित हेड कांस्टेबल शैलेन्द्र ने मारपीट करने वाले आरोपी हेमसिंह जाटव और उसके तीन अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने हेमसिंह सहित अन्य तीन आरोपियों के खिलाफ धारा 332,353,323,504,506,427 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.