ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

उर्फी जावेद ने श्री दरबार साहिब में टेका माथा, सामने आईं तस्वीरें

आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनने वाले उर्फी जावेद अब श्री दरबार साहिब पहुंचीं। जी हां, हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह दरबार साहिब में माथा टेकती नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं।

उर्फी जावेद ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर नवीनतम तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी अपने अंदाज से बिल्कुल अलग नजर आ रही हैं. दरअसल इस दौरान उर्फी जावेद ने पिंक कलर का सलवार सूट पहना हुआ है।

इस दौरान उर्फी जावेद ने कीर्तन सुना और प्रसाद भी खाया। इन तस्वीरों में सब कुछ साफ देखा जा सकता है। इन तस्वीरों में उर्फी जावेद के अलावा उनकी छोटी बहन अस्फी जावेद भी नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में ‘वाहिगुरु’ लिखा है।

फर्जी गिरफ्तारी को लेकर हुआ था काफी हंगामा
कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें पुलिस की वर्दी पहने दो महिलाएं उन्हें गिरफ्तार करती नजर आ रही थीं। उर्फी जावेद का वीडियो पूरी तरह से फर्जी था, सिर्फ एक ब्रांड के लिए पब्लिसिटी स्टंट था। हालांकि, इस वीडियो पर काफी हंगामा हुआ और मुंबई पुलिस ने उर्फी जावेद का नाम लिए बिना मामले में हस्तक्षेप किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.