ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सिंधिया ने कहा 2003 के पहले हमें ढूंढना पड़ता था कि गड्ढ़ा कहां-सड़क कहां

इंदौर। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राऊ में भाजपा प्रत्याशी मधु वर्मा के समर्थन में राजेंद्र नगर में आयोजित जनसभा में शामिल हुए। सिंधिया ने कहा कि आज राऊ में आना मेरा सौभाग्य, कहा जाता है कि व्यक्ति मेहनत परिश्रम के बाद वापस घर आता है। इंदौर से सिंधिया परिवार का पुराना संबंध है। देश का सबसे प्रभावित ज्योर्तिलिंग महाकाल मंदिर है। जिस मंदिर को सिंधिया परिवार ने बनाया, वहां महाकाल लोक भी बन गया है। राजनीति अब पहले जैसी राजनीति नहीं रही, अब बदल गई है।

सिंधिया ने कहा कब कहा से अंदर आ जाए, कब कहा से बाहर चला जाए। किसकी क्या स्थिति करे भगवान ही मालिक है। जिस पार्टी ने 55 वर्ष प्रदेश में राज किया उसने हमें क्या दिया। 2003 के पहले हमें ढूंढना पड़ता था कि गड्ढ़ा कहा खत्म होता था, सड़क कहां शुरू होती थी। जिस प्रदेश में पहले 44 हजार किलोमीटर की सड़के थी, आज पांच लाख किलोमीटर है, यह कमल के फूल की देन है। पहले बिजली नहीं होती थी,बच्चों को चिमनी में पढ़ना था। आज पांच हजार की जगह 29 हजार मेगावाट की बिजली है।

छोटे भाई-बड़े भाई ऐसे ही दिखते हैं, जैसे 40 साल पहले थे

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आज भी छोटे भाई-बड़े भाई ऐसे ही दिखते हैं, जैसे 40 साल पहले दिखते थे। इन्हीं मंचों से किसानों के कर्ज माफी की बात की जाती थी, लेकिन नहीं हुआ। वहीं दिल्ली प्रदेश उपाध्यक्ष कपिल मिश्रा ने कहा कि इस विधानसभा के परिणाम इंतजार इंदौर और प्रदेश को ही नहीं बल्कि पुरे देश को हैं। इसलिए यहां बड़े नेता आ रहे हैं। जिन्होंने नफरती हिंदू बोला है, उनसे बदला लेना है। इनके गठबंधन का नाम है बचाओं गठबंधन है। यदि हमें अपने बच्चों को बचाना है तो नरेंद्र मोदी का साथ देना है।इस दौरान सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती आदि मौजूद रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.