ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

वनप्लस का फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च, कीमत 1,39,999 रुपये, यहां देखें ऑफर और स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली। वनप्लस ने भारत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन ओपन लॉन्च कर दिया। ये मोबाइल दो कलर विकल्प एमराल्ड ग्रीन और वोयाजर ब्लैक में पेश किया है। कंपनी ने अपनी 10वीं वर्षगांठ पर वनप्लस ओपन फोन को लॉन्च किया। इस मोबाइल का वजन 238 ग्राम है। इसकी बॉडी स्टेनलेस स्टील, टाइटेनियम फ्रेम और कार्बन फाइबर से बनी है। वनप्लेस ओपन में फ्लैगशिप इमेज क्वालिटी है। साथ ही तीन सेंसर दिए गए हैं। प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल सोनी LYT-T808 का है। लो लाइट शूटिंग के लिए 64 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा है। साथ ही फोन से 4K वीडियो शूट किया जा सकता है।

वनप्लस ओपन डिस्प्ले साइज

वनप्लस ओपन फोन में फोल्ड करने पर डिस्प्ले साइज 6.31 इंच है। इसे ओपन करने पर साइद 7.82 इंच है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट है। साथ ही 2800 निट्स की पीक ब्राइटनेस है। यह फोन ओक्सीजन ओएस को सपोर्ट करता है। इसमें यूजर्स एक साथ दो टैब भी ओपन कर सकते हैं।

वनप्लस ओपन स्पेसिफिकेशन

वनप्लस के फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 2 प्रोसेसर है। यह 16 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। फोन में 4808 एमएएच की बैटरी है, जो 67W के फास्ट चार्जर को सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि फोन को 1 से 100 प्रतिशत तक चार्ज होने में 42 मिनट का समय लगता है।

वनप्लस ओपन की कीमत और ऑफर

वनप्लस ओपन की कीमत 1,39,999 रुपए है। इसकी प्री-बुकिंग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और अमेजन पर शुरू हो गई है। फोन की प्री-बुकिंग पर आठ हजार रुपये का ट्रेड बोनस और 12 महीने के लिए नो कॉस्ट ईएमआई मिल रही है। ICICI बैंक के कार्ड से खरीदने पर पांच हजार रुपये की छूट मिलेगी। जियो प्लस ग्राहकों को 15 हजार के बेनिफिट्स मिलेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.