ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रामलीला मेले में लगे झूले में अचानक उतरा करंट, युवक की तड़प-तड़पकर मौत

उत्तर प्रदेश में बरेली जिला स्थित थाना भोजीपुरा क्षेत्र में रामलीला मेले के लगे झूले में करंट आ गया जिसकी चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि पीपलसाना चौधरी में लगे मेले का बुधवार को समापन था। मेले में देर रात कंचनपुर बस्ती निवासी शिव कुमार उर्फ सनी (22) दोस्तों के भी साथ आया था। वहां सभी लोग झूला झूल रहे थे। अचानक झूले में करंट आ गया , उस समय करीब 15 लोग झूले पर सवार थे। करंट लगते ही शिवकुमार जमीन पर गिर गया। अन्य सभी को हल्का करंट लगा था। मौके पर अफरातफरी मच गई। जब तक कोई कुछ समझ पाता शिवकुमार मौत हो गई। सूचना मिलते ही हल्का इंचार्ज एसआई टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कुछ देर में ही शिवकुमार के परिजन पहुंच गए। इसी दौरान झूला संचालक फरार हो गया। कई दुकानदार दुकानें बंद करके भागने लगे। एसआई मोदी सिंह ने बताया कि पुलिस घटना करंट उतरने संबंधी मामले की जांच कर रही है।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां छुट्टी के बाद प्रधानाचार्य का काम देख रहीं शिक्षिका ममता वर्मा विद्यालय के चैनल गेट पर ताला लगाकर घर रवाना हो गईं। जिससे लखनऊ के एक स्कूल में 2 छात्राएं बंद हो गईं, जिनमें से एक शारीरिक रूप से विकलांग है। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी विद्यालय राजकीय बालिका इंटर कॉलेज की शिक्षिकाओं की नजर कक्षा में उन पर नहीं पड़ी।

जिला महिला अस्पताल में भर्ती एक महिला के ऊपर पेशाब करने और उसे अपशब्द बोलने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस उपाधीक्षक (नगर) वैभव पांडेय ने बताया कि सुखपुरा थाना क्षेत्र की रहने वाली सुमन देवी नाम की महिला की तहरीर पर बुधवार को गड़वार थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव के विकास सिंह के विरुद्ध भादंसं की धारा 294 और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि महिला ने अपनी तहरीर में आरोप लगाया है कि वह जिला महिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती थी जहां मंगलवार की रात्रि विकास सिंह ने उसके ऊपर पेशाब कर दिया तथा उसे अपशब्द कहे। पांडेय ने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.