ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सैमसंग फोन आज सबसे सस्ते दाम में, 10 हजार रुपये हुई कीमत, करें ऑर्डर

अगर आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, जिसका बजट कम हो, तो आपके लिए सैमसंग बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। ऐसे में अगर आप अपने लिए सैमसंग का एक स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो अब देर न करें। इस धमाकेदार सेल में सैमसंग का दमदार फोन Samsung Galaxy S23 FE MRP से 25 पर्सेंट सस्ते दाम में मिल रहा है। 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वालेइस फोन का MRP 79,999 रुपये है। डिस्काउंट के इसकी कीमत घट कर 59,999 रुपये हो गई है। कंपनी इस फोन पर 50 हजार रुपये तक का एक्सचेंज बोनस दे रही है। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के आखिरी दिनों में सैमसंग गैलेक्सी S23 FE बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। एक्सचेंज ऑफर में आप इसे केवल 9,999 रुपये में भी खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से..

एक्सचेंज बोनस आपके पुराने फोन की कंडीशन पर

पुराने फोन के बदले फुल एक्सचेंज वैल्यू मिलने पर यह फोन 59,999 – 50,000 यानी 9,999 रुपये में आपका हो सकता है। ध्यान रहे कि एक्सचेंज बोनस आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। कंपनी इस फोन पर 9 हजार रुपये तक का फ्लैट बैंक डिस्काउंट भी दे रही है। इस डिस्काउंट केलिए आपको ICICI बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। सैमसंग का यह फोन आकर्षक ईएमआई पर भी आपका हो सकता है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

सैमसंग के इस फोन में आपको 2340×1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ इनफिनिटी-O डाइनैमिक AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले 120Hz तक के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन से लैस है। यह हैंडसेट 8जीबी रैम और 256जीबी तकके इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में Exynos 2200 चिपसेट ऑफर कर रही है।
फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो और एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा शामिल है। फोन के फ्रंट मेंआपको 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर लगा है। फोन की बैटरी 4500mAh की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.