ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

गूगल का बड़ा एलान, अब भारत में बनेंगे गूगल पिक्सल सीरीज स्मार्टफोन्स

नई दिल्ली। गूगल ने पिक्सेल सीरीज को लेकर बड़ा एलान किया है। सर्च इंजन कंपनी भारत में पिक्सल सीरीज के स्मार्टफोन्स की मैन्युफैक्चरिंग करेगी। इसकी शुरुआत पिक्सल 8 के साथ की जाएगी। गूगल ने कहा कि पिक्सल स्मार्टफोन के निर्माण के लिए अंतरराष्ट्रीय और घरेलू निर्माताओं के साथ शेयर करेंगे। कंपनी ने पिक्सल सीरीज की डिवाइस 2024 तक रोक आउट होने की उम्मीद है।

गूगल ने कहा कि जब हमने 2016 में अपना पहला पिक्सेल स्मार्टफोन लॉन्च किया था। तब से प्रीमियम हार्डवेयर, हेल्पफुल सॉफ्टवेयर और एआई रिसर्च पर बेस्ड रही। आज हम भारत में काफी लोगों के लिए पिक्सल फोन उपलब्ध कराने का मौका देख रहे हैं।

पिक्सल सीरीज फोन की कीमत कम होगी या नहीं। इसको लेकर कंपनी की ओर से कुछ कहा नहीं गया है। गूगल ने हाल ही में Pixel 8 और Pixel 8 Pro को भारत में लॉन्च किया। दोनों मोबाइल पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो के अपग्रेड मॉडल है। इन दोनों स्मार्टफोम्स में प्रोसेसर से लेकर कैमरा में अपडेशन किया गया है। ये दोनों सेट एआई टेक्नोलॉजी पर बेस्ड हैं।

गूगल 8 सीरीज के फीचर्स

गूगल पिक्सल 8 सीरीज के दोनों फोन में एक जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं। मोबाइल का लुक और डिजाइन एक जैसा है। पिक्सल 8 में 6.2 इंच का FHD+Acuta OLED डिस्प्ले है। यह फोन 2000 निट्स तक पीक ब्राइटनेस फीचर को सपोर्ट करता है। गूगल पिक्सल 8 में 8जीबी और पिक्सल 8 प्रो में 12जीबी रैम मिलता है। पिक्सल 8 में 4,575 एमएएच की बैटरी मिलती है। वहीं, पिक्सल 8 प्रो में बैटरी सपोर्ट 5,050 एमएएच है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.