ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

भाजपा नेता पर हमला, कार से बाहर निकालकर पीटा, लूटे 63 हजार रुपए

ऊना : हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के हरौली इलाके में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता लखबीर सिंह लक्खी पर हमला करने के साथ ही बंदूक दिखा कर उनसे 63,000 रुपये लूट लिए गए। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उसने बताया कि वारदात के बाद मौके पर जुटे कुछ स्थानीय लोग भाजपा नेता को अस्पताल ले गए, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

पुलिस उपाधीक्षक (हरौली) मोहन रावत ने बताया कि हमले और लूटपाट के सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है तथा मामले की जांच जारी है। रावत के अनुसार, घटना बुधवार शाम की है, जब लक्खी जो एक ट्रांसपोर्टर भी हैं, अपनी कार में सवार होकर टाहलीवाल औद्योगिक क्षेत्र से गोंदपुर जयचंद स्थित अपने घर जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक, एक गाड़ी ने लक्खी को ओवरटेक किया और उनकी कार में टक्कर मार दी।

उसने बताया कि जब लक्खी कार को पहुंचे नुकसान का पता लगाने के लिए रुके, तो अन्य वाहनों में सवार लोग तलवारें और लोहे की छड़ें लहराते हुए बाहर आए तथा भाजपा नेता को कार से बाहर खींचकर उनकी पिटाई की। पुलिस के अनुसार, हमले में लक्खी को कुछ गंभीर चोटें आई हैं। आरोप है कि लक्खी को पिछले कुछ दिनों से अज्ञात व्यक्तियों से रंगदारी के लिए फोन आ रहे थे। ऊना से भाजपा विधायक सतपाल सत्ती ने घटना की निंदा की। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जिले में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.