ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इंदौर विधानसभा तीन से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक जोशी लोगों के बीच पहुंचे , हुआ जोरदार स्वागत

इंदौर: जिले की  विधानसभा-3 से कांग्रेस प्रत्याशी दीपक जोशी (पिंटू) बुधवार को जैसे ही रहवासियों और मतदाताओं के बीच पहुंचेे तो सभी ने उनका जोरदार स्वागत किया। जनसंपर्क के दौरान रहवासियों ने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों को अब हम समझ चुके हैं। भाजपा सरकार ने आम लोगों से सिर्फ झूठे वादे किए  हैं और खास लोगों को फायदा पहुंचाया। भाजपा के राज में निर्धन ओर निर्धन होता गया और अमीरों का रूतबा और बढ़ता गया।

 भाजपा सरकार सिर्फ प्रलोभन की सरकार है। मूलभूत समस्या और परेशानी हल करना तो दूर की बात है इन 10 सालों में कभी विधायक ने हमारी सुध नहीं ली। जब भी कार्यालय या फोन पर संपर्क करते हमारा फोन काट दिया जाता। हमारी बातें सुनने की बजाए हमें ही बाते सुना कर चलता किया जाता। अब हम भाजपा सरकार को इस चुनाव में मुंह तोड़ जवाब देंगे और कांग्रेस की सरकार बनाने में सहयोग देंगे।

ड्रेनेज का पानी नलों में – सडक़ों पर गड्ढ़े

वार्ड क्रमांक 64 की कई कालोनियों अपनी दुर्दशा खुद ही बयां कर रही है। उद्यानों तो है नहीं और जिन कालोनियों में हैं उसका रखरखाव ठीक नहीं। गलियों में गदंगी का अंबार लगा हुआ है। सडक़ों पर गड्ढ़े हैं और ड्रेनेज का पानी नलों के माध्यम से घरों तक पहुंच रहा है। जिससे बच्चे व परिवार के सदस्य बीमार हो रहे हैं। जीवन जीने के साथ-साथ हमें अब हमारे स्वास्थ्य की चिंता भी सता रही है। भाजपा ने सिर्फ विकास के नाम पर हम से छल किया है।वार्ड क्रमांक 64 की कालोनियों में पिंटू जोशी के साथ कई समर्थक व रहवासी शामिल हुए। सभी ने फूल माला पहनाकर पिंटू का स्वागत किया। मातृशक्तियों ने जीत का आशीर्वाद दिया तो वहीं युवा वर्ग ने भी इस बार युवा विधायक को प्रतिनिधित्व देने की बात की।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.