ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

‘छत्तीसगढ़ कह रहा है- सट्टे पे सट्टा, कर रहा भूपेश कक्का’ जशपुर में अमित शाह ने साधा निशाना, बोले- पहले चरण में कांग्रेस का सूपड़ा साफ

जशपुर: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जशपुर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने महादेव एप और धर्म परिवर्तन को लेकर भूपेश बघेल सरकार पर जमकर निशाना साधा। साथ ही साथ कहा कि पहले चरण की वोटिंग में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया है। छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बन रही है। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में अंधाधुंध धर्म परिवर्तन हुआ है। मैं आपको वादा करके जाता हूं, यह जूदेव जी की भूमि है, हम यहां कहीं भी आदिवासी भाई-बहन का धर्म परिवर्तन उनकी इच्छा के खिलाफ नहीं होंगे देंगे।

गृहमंत्री शाह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने 5 साल सिर्फ भ्रष्टाचार किए हैं। भूपेश बघेल सरकार ने महादेव ऐप से जुड़कर सट्टा खेलने का काम किया। इन्होंने महादेव को भी नहीं छोड़ा। आज पूरा छत्तीसगढ़ कह रहा है- सट्टे पे सट्टा, कर रहा भूपेश कक्का। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को कांग्रेस अटका रही थी, लटका रही थी, भटका रही थी। लेकिन नरेन्द्र मोदी जी प्रधानमंत्री बने और उन्होंने राम मंदिर का भूमिपूजन भी किया और 22 जनवरी, 2024 को राम जन्मभूमि पर प्राण प्रतिष्ठा भी करने वाले हैं।

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ में पहले चरण का चुनाव हो गया है, इसमें कांग्रेस का सुपड़ा साफ हो गया है। यह निश्चित हो गया है कि आने वाले दिनों में यहां भाजपा की सरकार बनने जा रही है। यही नहीं, भाजपा ने यहां अपने घोषणा पत्र में कहा है कि जिनके पास बीपीएल कार्ड है, उन सभी को बारी-बारी से अयोध्या दर्शन कराने का काम भाजपा सरकार करेगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.