ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बालाघाट जिले के कटंगी प्रत्याशी गौरव पारधी के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा

बालाघाट। मध्य प्रदेश में आगामी 17 नवंबर को होने वाले मतदान को कुछ ही दिन बचे हैं । ऐसे में चुनाव प्रचार जोर पकड़ता जा रहा है। भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारक अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने निकल पड़े हैं। इसी कड़ी में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वी डी शर्मा बालाघाट जिले के कटंगी विधानसभा प्रत्याशी गौरव सिंह पारधी के पक्ष में प्रचार करने कटंगी पहुंचे।

 जहां मंत्री गौरीशंकर बिसेन के अलावा अन्य भाजपा प्रत्याशी पहुंचे जिन्होंने श्री शर्मा की अगवानी कर भव्य स्वागत किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में आमजन उपस्थित रहे । चर्चा में वी डी शर्मा ने बताया कि पीएम मोदी जी और अमित शाह के मार्गदर्शन में हमारे कार्यकर्ता बूथ लेबल पर मेहनत कर रहे हैं । हम बालाघाट जिले की सभी 6 विधानसभा सीटें जीत रहे है और प्रदेश में बहुमत के साथ हमारी सरकार बन रही है। वहीं बिहार के सीएम नीतीश कुमार द्वारा विधानसभा में सेक्स एजुकेशन पर दिए गए बयान पर वी डी शर्मा ने कहा कि नीतीश जी ने मातृशक्ति का अपमान किया है । जिसका जवाब जनता देगी ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.