ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कन्या राशि में बन रहा त्रिग्रही योग, ये लोग होंगे मालामाल

इंदौर। ज्योतिष शास्त्र में नवग्रहों का खास महत्व है। प्रत्येक ग्रह एक निश्चित अवधि के बाद राशि बदलता है। इसे ग्रह गोचर कहा जाता है। ग्रहों का गोचर 12 राशियों को प्रभावित करता है। नवग्रह में शनि और राहु 18 महीने तक एक ही राशि में रहते हैं। चंद्रमा अब बुध की कन्या राशि में हैं। धनतेरस के दूसरे दिन यह ग्रह तुला राशि में प्रवेश करेगा। ऐसे में केतु और शुक्र पहले से कन्या राशि में हैं। इससे कन्या राशि में त्रिग्रही योग बनेगा। कुछ राशियों के लिए यह योग फायदेमंद रहेगा। इन लोगों के जीवन में समृद्धि आएगी। तो आइए जानते हैं त्रिग्रही योग से किन राशि के जातकों का लाभ होगा।

कन्या राशि

शुक्र, केतु और चंद्रमा कन्या राशि में हैं। अब चंद्रमा के आने से त्रिग्रही योग बन रहा है। इस राशि के जातकों के लिए यह योग अत्यंत फलदायी रहेगा। रुके हुए काम निपट जाएंगे। धन-संपत्ति में वृद्धि के साथ व्यापार दोगुना होगा। साथ ही दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी। जीवन में चल रहा तनाव दूर होगा। निवेश के लिए अवधि अत्यंत शुभ है। सोना में निवेश करना फायदेमंद रहेगा।

शुक्र और केतु मकर राशि में नवम भाव में युति कर रहे हैं। त्रिग्रही योग से इस राशि वालों को लाभ होगा। हर कार्य में सफल होंगे। परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। वाहन खरीदने का सपना सच होता है। मनमाफिक रूप से चाहते पूरी होंगी।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.