ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

डेढ़ साल तक लिव इन में रखा,शादी से मुकरा, केस दर्ज

भोपाल । बागसेवनिया थाना इलाके में रहने वाली एक महिला की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति के दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। लगभग डेढ़ साल तक लिव इन में महिला के साथ रहने के बाद वह शादी करने की बात से साफ मुकर गया था। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

बागसेवनिया थाना प्रभारी अमित सोनी के मुताबिक इलाके में रहने वाली 30 वर्षीय महिला एक निजी फर्म में काम करती है। करीब डेढ़ साल पहले वह अपने पति को छोड़कर जबलपुर से भोपाल पति के दोस्त सुरेश पहाड़े के साथ आ गई थी। सुरेश जबलपुर में स्थित एक विश्वविद्यालय में नौकरी करता है। दोनों भोपाल में लिव इन रिलेशन में साथ रहते थे। इस दौरान शादी करने का भरोसा देकर वह महिला का शारीरिक शोषण करता रहा। उसके बाद में वह उसे भोपाल में अकेला छोड़कर चला गया। हालांकि महिला ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने शादी करने से इंकार कर दिया। इस मामले को लेकर पीड़िता ने थाना पुलिस को लिखित में आवेदन देकर शिकायत की थी। आवेदन की जांच के बाद पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया। पुलिस युवक की तलाश में जबलपुर जाने की तैयारी कर रही है।

दो महिलाओं ने की खुदकुशी

टीटी नगर थाना पुलिस के मुताबिक जवाहर चौक टीन शेड निवासी 18 वर्षीय ज्योति पुत्र अर्जुन मेवाड़ा एक कपड़े की दुकान पर काम करती थी। शुक्रवार को उसके माता-पिता काम पर गए हुए थे। इस दौरान ज्योति ने घर में फांसी लगा ली। माता-पिता शाम को वापस घर लौटे तो घटना का पता चला। उधर अरेरा हिल्स थाना इलाके के वल्लभ नगर फेस-दो में रहने वाली 17 वर्षीय संध्या पुत्री प्रकाश पाटिल ने शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे घर में फांसी लगा ली। नौवीं तक पढ़ने के बाद वह घरेलू काम काज करती थी। दोनों ही मामलों में कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने के कारण खुदकुशी की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो सकी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.