ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

दिग्विजय सिंह ने कमीशनबाजी का लगाया आरोप, बोले- 23 हजार का कर्जा साढ़े तीन लाख करोड़ हुआ

सीहोर। शनिवार को इछावर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम बिलकिसगंज झागरिया में इछावर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने जनसभा को संबोधित किया और जनता से कांग्रेस के लिए वोट करने की अपील की। दिग्विजय सिंह ने कहा कि 23 हजार का कर्जा था जब मैने सरकार छोड़ी थी और आज साढ़े तीन लाख करोड़ का है। आखिर यह कर्जा कर काम कहा हुआ, केवल कमीशनबाजी व कर्ज हुआ। कमलनाथ में वह शक्ति और क्षमता है कि वे पैसा भी निकालेंगे और पैसा निकालकर कर्जा भी चुकाएंगे और एक-एक बचन पूरा करेंगे।

शिवराज से ज्यादा चंदा दिया

दिग्विजय सिंह ने कहा कि चुनाव आया तो हिंदू-मुसलमान व राम मंदिर चालू हो गया। अरे राम मंदिर में शिवराज सिंह चौहान से ज्यादा हमने चंदा दिया। लोगों को भटकाना, नफरत फैलाना और लोगों में झूठ फैलाने में इनसे बड़ा झूठा कोई नहीं मिलेगा। सभी को दिपावली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारी राजनीतिक दीपावली तो 3 दिसंबर को होगी जब कांग्रेस की सरकार बनेगी और जितने हमारे वादे है वह हम पूरे करेंगे। मेरे पास एक संदेश आया कि पूरे प्रदेश में जनता कांग्रेस को लाना चाहती है। हम आपसे इतना अनुरोध करना चाहते हैं कि चार-पांच दिन बचे है। इसमें आप घर-घर जाकर जो हमारे वचन है वह आमजन को बताएं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.