ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

अमित शाह आज शाम इंदौर के बेटमा में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में करेंगे संबोधित

इंदौर। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार शाम इंदौर आएंगे। वे शाम 6.45 बजे देपालपुर के भाजपा प्रत्याशी मनोज पटेल के समर्थन में देपालपुर विधानसभा क्षेत्र के बेटमा में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके पहले दोपहर में उन्होंने धार में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभा ली।

धार में गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि इस बार मध्य प्रदेश तीन बार दीपावली मनाएगा। पहली दीपावली 12 नवंबर को, दूसरी 3 दिसंबर को मध्य प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद तथा तीसरी दीपावली 22 जनवरी 2024 को अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद मनाई जाएगी।

कांग्रेसी नेता अपने बेटा-बेटी के लिए करते हैं काम

शाह ने कहा कि कांग्रेसी नेता अपने बेटा-बेटी के लिए काम करते हैं। जो लोग ऐसा करते हैं, वे देश और प्रदेश का कभी भला नहीं कर सकते। शाह ने सोनिया गांधी, कमल नाथ और दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.