ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

महिलाओं को 2 लाख 51 हज़ार का शगुन, 100 यूनिट फ्री बिजली, कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने की ये बड़ी घोषणाएं

इंदौर :  मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने आज अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया। भाजपा ने अपने घोषणा पत्र को संकल्प पत्र नाम दिया है। भाजपा का घोषणा पत्र जारी होने के बाद राज्यसभा सासंद और मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस वार्ता की। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कई बड़ी घोषणाएं भी की।

रणदीप सुरजेवाला ने की बड़ी घोषणाएं

रणदीप सुरजेवाला ने बड़ी घोषणा करते हुए कहा कि, इस बार की दिवाली कांग्रेस वाली होगी। महिलाओं के लिए बड़ी घोषणा करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि, कांग्रेस की सरकार बनते ही महिलाओं को महिला सुरक्षा चक्र प्रदान किया जाएगा। इसके साथ ही महिलाओं को 2 लाख 51 हज़ार का शगुन देने की घोषणा भी कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने की है। साथ ही सुरजेवाला ने 100 यूनिट बिजली बिल माफ करने की भी घोषणा प्रेस वार्ता में की है।

रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा को लिया आड़े हाथ

प्रेस वार्ता में भाजपा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि, आदिवासी देश की शान लेकिन भाजपा ने उनका अपमान किया है। आज भाजपा ने छत्तीसगढ की नकल कर रही है। प्रदेश के युवाओं के भविष्य को तार-तार कर दिया गया है। युवाओं से रोजगार छीन लिए गए हैं। भाजपा के 18 साल के कार्यकाल में 18 हजार युवा आत्महत्या के काल में चले गए। बच्चों के भविष्य पर चोट लग रही है लेकिन इन्हे सिर्फ वोट चाहिए। मध्य प्रदेश के 18 सालो में 2 लाख बच्चे सरकारी स्कूलों में कम हो गए है। भाजपा ने पोषण आहार घोटाले में सब लूट लिया। भाजपा ने मध्य प्रदेश के नागरिकों की समृद्धि को वेंटीलेटर पर डाल रखा है। मध्य प्रदेश के आदीवासी जिलों में 60 प्रतिशत लोग बेरोजगार है, लेकिन सरकार उनके लिए कुछ नहीं कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.