ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सोमवती अमावस्या पर महाकाल की भस्म आरती के दर्शन करने उमड़े भक्त

उज्जैन। सोमवती अमावस्या पर आज सुबह उज्जैन के महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर में भस्म आरती के दर्शन के लिए बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे। उज्जैन में रविवार को सबसे पहले महाकाल मंदिर में दीपावली का त्योहार मनाया गया था। भस्म आरती में फुलझड़‍ियों से बाबा महाकाल की आरती की गई।

सोमवती अमावस्या पर शिप्रा स्नान करने पहुंचे श्रद्धालु

सोमवती अमावस्या पर आज बड़ी संख्या में श्रद्धालु शिप्रा नदी में स्नान करने के लिए पहुंच रहे हैं। राम घाट, त्रिवेणी घाट सहित अन्य घाटों पर श्रद्धालु स्नान करने पहुंचे हैं। सोमवती अमावस्या पर पवित्र नदियों में स्नान और दान करने का विशेष महत्व माना जाता हैं।

संध्या काल में भी फुलझड़‍ियों से हुई आरती

दीपावली के दिन महाकाल की संध्या आरती भी फुलझड़‍ियों से हुई। महाकाल मंदिर में दीपावली का उत्साह नजर आया। रात्रि तक श्रद्धालु यहां दर्शन करने के लिए पहुंचते रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.