ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कमल नाथ के सामने मंच पर आपस में भिड़ें कांग्रेस नेता, जमकर बहस, मारे थप्पड़

सागर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कई जनसभाएं की। सागर के रहली विधानसभा क्षेत्र में पूर्व सीएम कमल नाथ जनसभा करने पहुंचे, जहां कमल नाथ के सामने कांग्रेस के दो नेता आपस में भिड़ गए. दोनों कांग्रेस नेताओं के बीच में जमकर बहसबाजी हो गई। माहौल बिगड़ता हुआ देश खुद कमल नाथ बीच बचाव कर मामले को शांत कराया।

दरअसल कांग्रेस प्रत्याशी ज्योति पटेल के समर्थन में पूर्व सीएम कमल नाथ सागर जिले की रहली विधानसभा में जनसभा करने पहुंचे थे। कमल नाथ के मंच पर पहुंचने पर भाषण को लेकर जीवन पटेल जो कांग्रेस के प्रदेश महासचिव हैं और ग्रामीण कांग्रेस अध्यक्ष आनंद अहिरवार के बीच बहस हो गई। जिसके बाद कमल नाथ के हस्तक्षेप के बाद में तब जाकर मामला शांत हुआ।

दिवाली पर कमल नाथ ने सागर के रहली में जनसभा को संबोधित किया। कमल नाथ ने यहां बेरोजगारी का मुद्दा उठाते हुए कहा कि आज मध्य प्रदेश की तस्वीर आपके सामने है। आज मध्य प्रदेश का हर व्यक्ति या तो भ्रष्टाचार का शिकार है या गवाह है। नौजवानों की ओर देखकर मुझे बड़ी बेचैनी होती है। मध्य प्रदेश में 1 करोड़ नौजवान बेरोजगार हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.