ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इंदौर विधानसभा 5 के कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल बोले खजराना में खोलेंगे 100 बिस्तर का अस्पताल और महाविद्यालय

इंदौर। दीपावली के दिन विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल ने कहा है कि खजराना क्षेत्र में 100 बिस्तर का अस्पताल और महाविद्यालय खोला जाएगा । सत्यनारायण पटेल ने खजराना क्षेत्र में जनसंपर्क किया उन्होंने अपने जनसंपर्क की शुरुआत मां कालिका मंदिर पर पूजा अर्चना के साथ की । इसके पश्चात उन्होने खजराना क्षेत्र की कॉलोनी – कॉलोनी में जनसंपर्क करने के लिए घूमे । जहां नागरिकों के द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया गया ।

इस दौरान नागरिकों ने बताया कि इस क्षेत्र में स्वास्थ्य की कोई सुविधा नहीं है । इस समस्या को सुनकर पटेल के द्वारा यह कहा गया कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद खजराना क्षेत्र में सबसे पहले 100 बिस्तर का अस्पताल खोला जाएगा । इस दौरान उच्च शिक्षा के लिए भी सुविधा देने की मांग उठी तो पटेल के द्वारा यह आश्वासन भी दिया गया कि इस क्षेत्र में एक बड़ा सरकारी महाविद्यालय खोला जाएगा । इसके माध्यम से इस क्षेत्र के युवा अपने क्षेत्र में रहकर ही उच्च शिक्षा प्राप्त कर सकेंगे ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.