ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

ग्वालियर में बोले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भाजपा आंचल में ज्यादा से ज्यादा सीट जीतेगी और फिर भाजपा सरकार बनेगी

ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए संकल्प पत्र पेश करने के बाद आज ग्वालियर में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने भारतीय जनता पार्टी के संभागीय मीडिया सेंटर पर पहुंचकर पत्रकारों से चर्चा की उन्होंने कहा कि पार्टी का आदेश मिला था की सभी मुख्यालय पर संकल्प पत्र की जानकारी देने के लिए मुलाकात की जाए जिसके लिए आज हमने यह पत्रकार वार्ता की है भारतीय जनता पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए पूरी रणनीति के तहत चुनाव अभियान चला रही है जिसमें सबसे पहले जन आशीर्वाद यात्राएं निकाली गई प्रबुद्ध वर्ग के लोगों के साथ बैठक हुई और अब चुनाव प्रचार अभियान लगातार जारी है।

 भारतीय जनता पार्टी मध्य प्रदेश में भारी बहुमत से फिर से विजय पाने जा रही है। जिसके लिए पार्टी के सभी नेताओं से लेकर एक-एक कार्यकर्ता दृढ़ संकल्पित होकर कार्यरत हैं उन्होंने दावा किया कि ग्वालियर चंबल अंचल में भी इस बार कोई चूक नहीं की जाएगी और ग्वालियर अंचल में भारतीय जनता पार्टी ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतेगी और प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने यहां संकल्प पत्र में भारतीय जनता पार्टी द्वारा दिए गए सभी वचनों की जानकारी देते हुए कहा कि पार्टी ने ज़न अपेक्षा के आधर पर संकल्प पत्र तैयार किया है और हम अपने सभी वचनों को पूरा करेंगे.

इसी के साथ केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है वैसे तो किसी व्यक्ति को किसी पार्टी में रहना है तो पूरी निष्ठा पूर्वक रहना ही चाहिए लेकिन कई बार टिकट की महत्वाकांक्षा अपेक्षा रहती है एक से अधिक चुनाव लड़ने वाले होते हैं लेकिन टिकट एक को ही दिया जा सकता है। इसलिए ऐसी स्थिति कभी-कभी पैदा हो जाती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.