ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

TMC नेता की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने हमलावर को पीट-पीटकर मार डाला

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के जॉयनगर इलाके में सोमवार को सुबह तृणमूल कांग्रेस के एक स्थानीय नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद हमलावर मौके से भाग रहे थे लेकिन गांव वालों ने पकड़ लिया और पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है।

हत्या में माकपा के समर्थकों का हाथ
एक अधिकारी ने बताया कि जॉयनगर इलाके में बामुंगाची के तृणमूल कांग्रेस क्षेत्र अध्यक्ष सैफुद्दीन लस्कर की उनके घर के पास कुछ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि लस्कर के समर्थकों ने कथित हमलावरों में से एक को पकड़ लिया और पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। लस्कर की पत्नी पंचायत प्रधान हैं। तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने आरोप लगाया कि लस्कर की हत्या के पीछे मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के समर्थकों का हाथ है।

जानें क्या बोले माकपा नेता 
वहीं, आसपास के इलाकों के माकपा समर्थकों ने दावा किया कि घटना के बाद लस्कर के समर्थकों ने उनके घरों में तोड़फोड़ की और कुछ घरों में आग लगा दी। माकपा की केंद्रीय समिति के सदस्य सुजान चक्रवर्ती ने कहा कि हर मौत दुर्भाग्यपूर्ण है और हत्यारों को पकड़ने तथा साजिश का पर्दाफाश करने के लिए पुलिस को उचित जांच करनी चाहिए। उन्होंने कहा, “सैफुद्दीन लस्कर की हत्या तृणमूल कांग्रेस के भीतर आंतरिक कलह का नतीजा है, माकपा को दोष देने का कोई मतलब नहीं है।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.