ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

गाजियाबाद में कवि कुमार विश्वास के काफिले पर हमला, सुरक्षाकर्मी और डॉक्टर में मारपीट

गाजियाबाद: प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास के काफिले पर बुधवार दिन में हमला हो गया। यह जानकारी उन्होंने खुद एक्स के माध्यम से दी। उन्होंने बताया कि उनके साथ चल रही सुरक्षाकर्मियों की कार पर एक अन्य कार ने हमला कर दिया। कार पर दोनों तरफ से टक्कर मारने की कोशिश की गई। बुधवार को कवि कुमार विश्वास गाजियाबाद से अलीगढ़ की तरफ जा रहे थे। इस दौरान उनके काफिले में शामिल सुरक्षाकर्मी पर हमला किया गया। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

घटना के समय कुमार विश्वास अलीगढ़ जा रहे थे। इस संबंध में जानकारी देते हुए कुमार विश्वास ने अपने सोशल मीडिया हेंडल (x) पर लिखा कि “आज अलीगढ़ जाते समय वसुंधरा स्थित घर से जब निकला तो हिंडन के तट पर, किसी कार चालक ने साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों की कार पर दोनों ओर से कार की टक्कर से हमला करने की कोशिश की। जब नीचे उतर कर सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति को पूछताछ के लिए रोका तो, उसने न केवल यूपी पुलिस के सिपाही अपितु केंद्रीय बलों के सुरक्षाकर्मियों पर भी हमला किया।पुलिस को रिपोर्ट कर दी है। कारण पता नहीं चल पाया। ईश्वर सब को सुरक्षित रखे। आप सबकी शुभकामनाओं हेतु आभार।”

मामले में एक वीडियो भी वायरल हो रहा

कवि कुमार विश्वास की सोशल मीडिया पर दी हुई जानकारी के मुताबिक हिंडन नदी के पास किसी कार ड्राइवर ने उनके काफिले में शामिल सुरक्षाकर्मियों की कार को दोनों ओर से टक्कर मार दी। फिर जब नीचे उतरकर उस व्यक्ति से पूछताछ की, तो उसने केंद्रीय बलों सुरक्षाकर्मियों और यूपी पुलिस के सिपाही पर भी हमला कर दिया। मामले में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें एक डॉक्टर ने कवि कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

मीडिया रिपोर्टस् के मुताबिक पल्लव वाजपेयी नामक डॉक्टर ने कुमार विश्वास के सुरक्षाकर्मियों पर ही मारपीट का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि हिंडन नदी के पास कुमार विश्वास के काफिले की गाड़ी को ओवरटेक करने की वजह से विवाद हो गया। इस मारपीट में डॉक्टर को गंभीर चोटें आई हैं। डॉक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उनका आरोप है कि सिविल ड्रेस पहने सुरक्षाकर्मियों ने उनके साथ बुरी तरह मारपीट की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.