ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सीएम शिवराज की रैली में आया मासूम बच्चा, पुकारने लगा मामा-मामा

राजगढ़। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दीपावली के दिन भी ताबड़तोड़ कई सभाएं की। राजगढ़ के सारंगपुर में सीएम शिवराज ने भाजपा प्रत्याशी गौतम टेटवाल के समर्थन में सभा की। सीएम के सभा के दौरान एक छोड़ा लड़का रैली में से आ गया और मामा-मामा कहने लगा जिसका वीडियो सीएम ने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट किया है।

सीएम ने कहा कि कोई बच्चा नेता की सभा में आते हैं क्या, ये मामा मामा चिल्ला रहे हैं भांजे मैं तुमसे प्यार करता हूं। ये बच्चे जिंदगी है मेरे, ये जान हैं मामा-मामा की आवाज़ लगाते हैं…ये मेरे प्राण हैं, इनका जीवन ख़ुशियों से भरा रहे, यही मेरे जीवन का उद्देश्य है। हम वादे भी करते हैं, उन्‍हें पूरा भी करते हैं क्‍योंकि हमारा संकल्‍प है जनता की जिदंगी बदलना।

सीएम ने सागर जिले में भी जनसभा को संबोधित किया इस दौरान शिवराज रंगोली का दीदार करते भी नजर आए। सागर में सीएम ने कहा कि दीपावली का त्योहार है, जनता का चेहरा खुशियों से जगमग है। भाजपा का विकास हर चेहरे पर चमक रहा है, इस विश्वास को हम सदैव बनाए रखेंगे।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.