ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इछावर विधायक करण सिंह वर्मा की बिगड़ी तबीयत, उपचार के बाद भोपाल रेफर

सीहोर। विधानसभा सीट के चुनाव में इस बार मप्र के कई क्षेत्र में चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की तबीयत बिगड़ने की खबरें आ रही है। जिले की इछावर विधानसभा सीट के प्रत्याशी करण सिंह वर्मा की सोमवार को सुबह तबीयत बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उनका बीपी व शुगर बड़ा होने के साथ ही बुखार था, जिन्हें उपचार के लिए आईसीयू में भर्ती किया गया, लेकिन कुछ समय बाद उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया।

डा आरके वर्मा ने बताया कि इछावर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी करण सिंह वर्मा को जिला अस्पताल लागया गया था, जिनको उल्टी हुई थी, उनकी जांच करने पर बीपी और शुगर बड़ा हुआ था। हालांकि वह हार्ट के मरीज है और उनका आपरेशन भी हो चुका है, जिनका उपचार भोपाल में चलता है, जिससे उन्हें प्राथमिक उचार के बाद भोपाल रेफर किया गया है।

इस बार इछावर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा व कांग्रेस में मुकाबला कांटाजोड़ बना हुआ है। यह सीट काफी लंबे समय से भाजपा के लिए काफी सुरक्षित मानी जाती रही है।

पिछली आठ बार में केवल एक बार 2013 में वर्तमान विधायक करण सिंह वर्मा करीबी अंतर से हारे थे, लेकिन इस बार स्थिति ठीक उलट है। कांग्रेस के मजबूत होने से भाजपा प्रत्याशी करण सिंह को ज्याद मशक्कत करनी पड़ रही है। डा वर्मा की मानें तो मौसम व अनियमितता का असर है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.