ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

Oppo Reno 11 स्टाइलिश डिजाइन के साथ इस महीने लॉन्च की तैयारी

स्मार्टफोन्स: Oppo Reno 11 सीरीज को नवंबर महीने के आखिरी में लॉन्च किया जा सकता है। इस सीरीज में Reno 11 और Reno 11 Pro मॉडल शामिल हो सकते हैं। यह इस वर्ष लॉन्च हुई Reno 10 सीरीज की जगह लेगी। Reno 11 सीरीज में पिछले मॉडल्स की तुलना में कुछ अपग्रेड हो सकते हैं। इन स्मार्टफोन्स को इस महीने लॉन्च किया जा सकता है। टिप्सटर Digital Chat Station ने चाइनीज मैसेजिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर एक पोस्ट में बताया है कि Oppo Reno 11 सीरीज को नवंबर में लॉन्च किया जा सकता है। Reno 10 की तरह इसमें Pro+ मॉडल को पेश करने की कम संभावना है। इस सीरीज में बेस और Pro मॉडल हो सकते हैं। इस टिप्सटर ने Honor 100 को नवंबर और Huawei Nova 12 के दिसंबर में लॉन्च होने की भी जानकारी दी है।

इन फोन्स में कर्व्ड डिस्प्ले, पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा, और मैक्रो कैमरा दिए जा सकते हैं। इसके अलावा, Honor 100, Huawei Nova 12, Vivo S18, और iQoo Neo 9 सीरीज भी नवंबर और दिसंबर में लॉन्च हो सकती हैं। पुरानी सीरीज के तहत Oppo Reno 10 5G, Oppo Reno 10 Pro 5G, और Oppo Reno 10 Pro+ को लॉन्च किया गया था। अब कंपनी Reno 11 सीरीज लॉन्च करने की तैयारी कर रही है जिसकी लॉन्च टाइमलाइन भी लीक हो गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार, Reno 11 सीरीज नवंबर महीने के आखिरी में लॉन्च की जा सकती है। इस सीरीज के तहत Reno 11, Reno 11 Pro मॉडल को लॉन्च किया जा सकता है।

फीचर्स

Reno 11 सीरीज में कर्व्ड डिस्प्ले के साथ पेरिस्कोप टेलीफोटो और मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है। वहीं, इसमें ग्लास बैक पैनल डिजाइन दिया जा सकता है जो देखने में काफी स्टाइलिश लगेगा। देखा जाए तो कंपनी की Reno सीरीज के डिजाइन हमेशा से ही काफी शानदार रहे हैं। इन फोन्स में Oppo Reno 10 मॉडल की तुलना में एडवांस कैमरा सेंसर दिए जाने की उम्मीद है।

Reno 10 सीरीज की कैमरा डिटेल्स

Reno 10 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें OIS के साथ 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 32 मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर और 8 मेगापिक्सल का तीसार सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर भी दिया जा सकता है।

Pro मॉडल की बात करें तो OIS के साथ 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा, 32 मेगापिक्सल टेलीफोटो शूटर और वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल सेंसर दिया जा सकता है। वहीं, Pro+ मॉडल की बात करें तो OIS के साथ 64 मेगापिक्सल पेरिस्कोप सेंसर, 50 मेगापिक्सल सोनी सेंसर और 8 मेगापिक्सल वाइड-एंगल कैमरा दिया गया है। है। अब नई सीरीज में इससे एडवांस कैमरा दिया जा सकता है। Reno 11 सीरीज के अलावा नवंबर और दिसंबर में Honor 100 और Huawei Nova 12 सीरीज भी लॉन्च की जा सकती हैं। इसके अलावा Vivo S18 सीरीज के साथ iQoo Neo 9 सीरीज के लॉन्च होने की भी उम्मीद है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.