ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

एल्विश यादव की बढ़ सकती है मुश्किलें, रेव पार्टी मामले में पुलिस के हाथ लगा अहम सबूत, खुलेंगे कई अहम राज

नई दिल्ली :फेमस युट्यूबर और बिग बॉस OTT 2 के विनर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ते हुए नजर आ रही है। सांप के जहर के संदिग्ध इस्तेमाल और रेव पार्टी के मामले में नोएडा पुलिस के हाथों एक बड़ा सबूत लगा हैं। रेव पार्टी मामले के मुख्य आरोपी राहुल की डायरी पुलिस के हाथ लगी है। बताया जा रहा है कि राहुल की डायरी में इस केस से जुड़े कई राज छिपे हो सकते हैं। सूत्रों के मुताबिक डायरी में कई पार्टी आयोजकों के नाम हो सकते हैं। नोएडा पुलिस की 2 टीमें सिर्फ आरोपी राहुल की डायरी की जांच कर रही है। एक टीम डायरी में मौजूद नामों से संपर्क कर रही है, तो दूसरी टीम डायरी में जिन जगहों का जिक्र है वहां जा कर सबूत इक्ट्ठा कर रही है।

केस में शामिल है एल्विश यादव का नाम

सूत्रों के मुताबिक डायरी में कई लोगों के नाम होने के साथ ही, गुरूग्राम में हुई पार्टी का जिक्र है। इस केस में ‘बिग बॉस OTT 2’ विनर एल्विश यादव का भी नाम आया है। डायरी के मुताबिक आरोपी राहुल ने किसी ‘तीसरे’ के ज़रिए एल्विश से संपर्क किया था। पुलिस के रडार पर उसे ‘तीसरे’ की तलाश में है। बता दें पुलिस एल्विश यादव से नोएडा पुलिस पूछताछ कर चुकी है। यादव वन्यजीव (संरक्षण) अधिनियम, 1972 के प्रावधानों और भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी के तहत आपराधिक साजिश को लेकर पिछले सप्ताह दर्ज की गई प्राथमिकी में नामजद छह व्यक्तियों में से एक हैं।

अब ऐसे पूछताछ कर सकती है पुलिस

इस मामले में नोएडा पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपियों की रिमांड खत्म होने से पहले उनसे घंटों पूछताछ की, जिसमें अहम जानकारियां मिलीं। बताया जा रहा है कि पुलिस अब आरोपियों और एल्विश यादव को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की तैयारी कर रही है।

बता दें नोएडा पुलिस ने सेक्टर 49 में एक रेड के दौरान सांप और उनका जहर बरामद किया गया था। पुलिस को सपेरे राहुल के पास 20ml जहर मिला था। इसके बाद रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल के मामले में FIR दर्ज की थी। इस मामले में यूट्यूबर एल्विश का नाम भी सामने आया है। एल्विश ने खुद को बेकसूर बताया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.