ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

एक गलती और गई जान! गर्म पानी की बाल्टी में गिरने से ढाई साल के बच्चे की तड़प-तड़प कर मौत

आगरा: कहते हैं कि कभी-कभी छोटी सी लापरवाही भी बड़े नुकसान कर जाती है, जिसकी भरपाई नहीं की जा सकती। ऐसी ही एक उदाहरण आगरा में देखने मिला है। जहां गर्म पानी की बाल्टी में गिरने से ढाई साल के बच्चे की मौत हो गई, बच्चे को गर्म पानी की बाल्टी में गिरा देख चीख-पुकार मच गई। जिसके बाद बच्चे की मौत हो गई। इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।
मामला थाना मलपुरा के धनौली इलाक़े का है। यहां एक ढाई साल के मासूम ताहिर के पिता इमरान ने बताया कि हादसा सोमवार दोपहर 2 बजे करीब हुआ। पत्नी शबनम बेटे ताहिर को अकेले खेलता छोड़कर नहाने गई थी। जब पत्नी नहा कर वापस लौटी, तो ताहिर गर्म पानी की बाल्टी में पड़ा था। ताहिर की गर्म पानी की बाल्टी में गिरकर तड़प-तड़प कर मौत हो गई थी। उसे देखकर शबनम की चीख निकल गई। वो ताहिर को पास के अस्पताल में लेकर भागे। वहां चिकित्सकों ने ताहिर को मृत घोषित कर दिया। मासूम ताहिर की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ हैं।
वहीं अपने जीगर के टुकड़े को खोकर मां शबनम गहरे सदमे में है। इस मामले में थाना मलपुरा प्रभारी अजय सिंह का कहना है कि आगरा में करंट लगने से बच्चे की मौत हुई है। पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही हैं। प्राथमिक जांच जारी हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.