ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

कांग्रेस ने हमेशा गरीब और सर्वहारा वर्ग की चिंता की : सुनील शर्मा

ग्वालियर: कांग्रेस का हाथ गरीबों के साथ कांग्रेस ने हमेशा गरीब और बेसहारा लोगों की मदद की है। ये बात शनिवार को ग्वालियर विधानसभा 15 के कांग्रेस प्रत्याशी सुनील शर्मा ने चुनावी जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं से कही। जनसंपर्क के दौरान सुनील शर्मा वार्ड 31 और 13 के गणपति बिहार साकेत नगर आर पी कॉलोनी तानसेन नगर क्षेत्र के नागरिकों से मिले मतदाताओं से 17 नवंबर को होने वाले चुनाव में उन्होंने कांग्रेस को वोट करने की बात कही।

सुनील शर्मा ने नागरिकों से कहा कि आपका एक वोट प्रदेश और ग्वालियर विधानसभा की तकदीर और तस्वीर बदल सकता है। इसी दौरान भाजपा के प्रदेश कार्य समिति सदस्य संतोष यादव,जिला मीडिया प्रभारी रामेश्वर प्रजापति और युवा मोर्चा मंडल मंत्री अचल सिंह राठौर ने कांग्रेस की सदस्यता ली और सुनील शर्मा को जितने का संकल्प लिया। इस मौके पर सुनील शर्मा ने कहा कि पिछले 20 वर्षों से विकास के नाम खोखले वादे किए गए लेकिन अब जनता झूठी भाजपा का असली चेहरा पहचान चुकी है। इसीलिए अब पूरी तरह से प्रदेश को भाजपा मुक्त करने की जरूरत है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.