ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

2024 में भूकंप से तबाह हो जाएंगे कई बड़े शहर, नए नास्त्रेदमस की डरावनी भविष्यवाणी

इंदौर।  ज्योतिष शास्त्र पूरी दुनिया में छाया हुआ है। इस क्षेत्रों में करोड़ों का उद्योग खड़ा हो गया है। हर शख्स अपने भविष्य के बारे में जानने का इच्छुक है। 500 वर्ष पुरानी ज्योतिष पांडुलिपियों से लेकर नास्त्रेदमस की मांग आज तक है। इस बीच बीच एक नास्त्रेदमस चर्चा में है। उन्होंने 2024 के लिए डरावनी भविष्यवाणियां की हैं।

बाबा वेंगा के बाद नास्त्रेदमस की भविष्यवाणियों पर दुनिया यकीन करती हैं। उन्होंने जर्मनी और ब्रिटेन पर कई भविष्यवाणियां की है। उनकी हिटलर की शक्ति बढ़ने और रानी एलिजाबेथ की मृत्यु की भविष्यवाणी सच हुई। अब नास्त्रेदमस नामक एक नए ज्योतिष ने साल 2024 के लिए एक खतरनाक भविष्यवाणी की है। जिससे सनसनी फैल गई है।

कौन है नया नास्त्रेदमस?

नए नास्त्रेदमस क्रेग हैमिल्टन पार्कर ने वीडियो को यूट्यूब चैनल कॉफी विद क्रेग पर शेयर किया है। जिसमें उन्होंने चौंकाने वाली भविष्यवाणियां की हैं।

भूकंप से सबकुछ तबाह हो जाएगा

क्रेग हैमिल्टन पार्कर की भविष्यवाणी के अनुसार, अगले साल अमेरिका में बिजली संकट पैदा हो जाएगा। कैलिफोर्निया और टेक्सास में प्राकृतिक आपदाओं के कारण बिजली गुल हो जाएगी। वहीं, 2024 में यूएस में भूकंप आएगा। जिससे कई शहरों को काफी नुकसान होगा। इससे पहले बुल्गारिया की बाबा वेंगा ने 2024 की भविष्यवाणा ने दुनिया को डरा दिया था। उन्होंने रूस को बड़ी चेतावनी दी है।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.