ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इंदौर के जीएनटी मार्केट में लकड़ी की दुकानों में भीषण आग, मशीनें भी जली

इंदौर। पटाखों के शोर के बीच इंदौर में कईं जगह पर आग लगने की घटनाएं हुई। जीएनटी मार्केट में लकड़ी की दुकानें जलकर खाक हो गईं। दुकानों में रखी मशीनें भी जल गई हैं। इसी तरह कार और आफिस भी आग की चपेट में आए हैं।

फायर ब्रिगेड के मुताबिक, धार रोड़ स्थित जीएनटी मार्केट में गुरविंदर सिंह की दुकान में आग लगी थी। दुकान में प्लायवुड, वर्टिकल बोर्ड सहित अन्य सामान रखा था। आग ने भीषण रूप ले लिया। दमकलकर्मी आग पर नियंत्रण करते इसके पूर्व उसने बसंतीलाल पटेल और यूसुफ हुसैन की फर्नीचर दुकान को चपेट में ले लिया।

बदमाशों ने कारों में लगाई आग

फायर ब्रिगेड के मुताबिक, जीएनटी मार्केट के अलावा सिंधी कालोनी में घर और तिलक नगर में कारों में आग लगी है। तिलक नगर थाना पुलिस के मुताबिक, साईंनाथ कालोनी में दो कारें घर के बाहर खड़ी थी, जिसमें आग लग गई। शिकायतकर्ता जितेंद्र ने बताया कि आग हेलमेट लगाकर आए बदमाशों द्वारा लगाई गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.