ब्रेकिंग
मुख्तार ने कराई अपराध की दुनिया में एंट्री, फिर शहाबुद्दीन की मर्डर मशीन बना चवन्नी गजब! विकास के लिए आया पैसा ‘गायब’, महिला ग्राम प्रधान ने कहा- पता नहीं कहां गया आग में घी डालना बंद करें… मणिपुर हिंसा पर पहली बार बोले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीजेपी सांसद कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF कांस्टेबल पर एक और एक्शन, बेंगलुरु ट्रांसफर हाथरस हादसे पर रूसी राष्ट्रपति पुतिन ने जताया दुख, PM को भेजा शोक संदेश ‘बाबा’ बन ऐसे चलता है सत्संग का कारोबार, कमाई भी होती है अपरंपार बिहार में एक और पुल नदी में समाया, इस बार सारण में हुआ हादसा; गंडक नदी में गिरा ब्रिज दिल्ली-NCR में दिन में छाया अंधेरा, अगले 24 घंटे अहम; तेज बारिश का अलर्ट नर्सिंग घोटाले के विरुद्ध युवा कांग्रेस का सत्याग्रह खत्म, उमंग सिंघार बोले- सीएम को स्वच्छ छवि बरकर... कार पलटने से घायल किशोर ने अस्पताल में तोड़ा दम, अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत

दिल्ली-NCR में बदला मौसम का मिजाज, आसमान में छाए बादल; बारिश के आसार

भीषण गर्मी और हीटवेव के बीच दिल्ली-NCR में मौसम बदल गया है. अचानक से आसमान में बादल छा गए हैं. तेज हवाएं चलने लगी हैं. मौसम को देखते हुए बारिश के आसार भी नजर आ रहे हैं. अगर बारिश होती है तो दिल्ली-NCR में रह रहे लोगों को काफी राहत मिलेगी. बीते कुछ दिनों से झुलसाने वाली गर्मी ने लोगों को खासा परेशान कर रखा है. दिन में तो लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल रहे हैं.

इसी बीच मौसम विभाग ने भी ‘X’ पर ट्वीट कर बताया कि दिल्ली-NCR के लोनी देहात, हिंडन एएफ स्टेशन, बहादुरगढ़, गाजियाबाद, इंदिरापुरम, छपरौला, नोएडा, दादरी, ग्रेटर नोएडा समेत के कई स्थानों और आसपास के क्षेत्रों में हल्की बूंदा-बांदी और 40-60 किमी/घंटा की रफ्तार से तेज हवाएं चलेंगी.

UP-हरियाणा के लिए मौसम विभाग का अलर्ट

मौसम विभाग ने कहा कि अगले दो घंटों के दौरान हरियाणा के पानीपत, गोहाना, गन्नौर, सोनीपत, रोहतक, खरखौदा में तेज हवाओं के साथ बारिश के आसाार हैं. वहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कांधला, खतौली, सकौती टांडा, बड़ौत, दौराला, बागपत, मेरठ, खेकड़ा, मोदीनगर, किठौर, पिलखुआ, हापुड़, गुलौटी, सिकंदराबाद में भी तेज हवाओं के साथ बारिश के आसार हैं.

दिल्ली में हीटवेव से आज 5 लोगों की मौत

हीटवेव से दिल्ली और यूपी में बुरे हाला हैं. दिल्ली में सफदरजंग अस्पताल में हीटवेव से अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है. बुधवार को सफदरजंग अस्पताल में 5 हीटवेव के भर्ती मरीजों की मौत हो गई. आज ही सफदरजंग अस्पताल में हीटवेव की 15 मरीज भर्ती हुए.

आज पंजाब और दिल्ली के कई हिस्सों में अधिकतम तापमान 43-45 डिग्री सेल्सियस के बीच रहा. हरियाणा-चंडीगढ़ के कुछ हिस्सों, उत्तरी राजस्थान और उत्तर प्रदेश के कुछ इलाकों में भी इसी के बीच तापमान बना रहा. वहीं देशभर में सबसे ज्यादा अधिकतम तापमान 45.1 डिग्री सेल्सियस कानपुर में दर्ज किया गया.

नोएडा में लू से 14 लोगों की मौत!

वहीं नोएडा में बीते 24 घंटे में 14 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इन सभी की लू से मौत की आशंका जताई जा रही है. नोएडा में सात शव अज्ञात मिले. ये शव थाना सेक्टर-24, थाना सेक्टर-58, कोतवाली-39, फेज-2 थाना, कोतवाली सेक्टर-126, फेज-1 थाना क्षेत्रों के आसपास मिले हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.