ब्रेकिंग
कोलकाता रेप केस: क्या आरोपी को बेल दे दें? कोर्ट में CBI के वकील के नदारद रहने पर जज हुईं नाराज हिमाचल प्रदेश: शिमला, सोलन और सिरमौर में बाढ़ की चेतावनी, 47 सड़कों पर यातायात ठप पूर्व IAS अधिकारी पूजा खेडकर पर बड़ा एक्शन, केंद्र सरकार ने किया बर्खास्त लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी बिल्डिंग, 20 लोग दबे, एक की मौत… SDRF-NDRF मौके पर थाने में पेट्रोल छिड़ककर युवती लगाने लगी आग, लोगों ने बचाया तो बताई कहानी लिस्ट आते ही कांग्रेस में बगावत, राजेंद्र जून, कपूर सिंह नरवाल ने पार्टी को कहा अलविदा भगवान शिव पर दिया गलत बयान, संतों में आक्रोश… अब अनिरुद्धाचार्य ने मांगी माफी हरियाणा: बेटों को MLA बनाने की ख्वाहिश…हुड्डा-सुरजेवाला के दांव पर सोनिया ने लगाया ‘ब्रेक’ 4 परिवार, 45 लाख वोटर्स… जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के लिए बीजेपी का यह फॉर्मूला क्या है? विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में जाने से क्या बृजभूषण सिंह को मिल पाएगी सियासी संजीवनी?

सोनाक्षी ने डरते-डरते पिता को बताया था जहीर के बारे में, शत्रुघ्न सिन्हा ने सुनते ही दिया था ये रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी को लगभग एक महीना हो गया है और खुशनुमा यादें जल्द ही फीकी नहीं पड़ने वाली हैं। लगभग सात साल लंबे रिलेशन में रहने के बाद दोनाें 23 जून को मुंबई के बांद्रा में अभिनेत्री के अपार्टमेंट में एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। अब, हाल ही में एक इंटरव्यू में ज़हीर ने सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा से मुलाकात को याद किया और बताया कि कैसे उन्होंने उनकी शादी के बारे में बातचीत शुरू की।

सोनाक्षी और जहीर ने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने अपने रिश्ते की खबर सोनाक्षी के पिता व दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को दी और कपल ने उन  अफवाहों पर भी बात की जिसमें कहा गया कि उनका परिवार इस शादी के खिलाफ था।  इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने स्वीकार किया कि जब उन्होंने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा से ज़हीर इकबाल के साथ अपनी शादी की योजना के बारे में बात की तो वे घबरा गई थीं।

अभिनेत्री ने एक मीडिया पोर्टल को बताया- “जब मैंने अपने पिता को हमारे बारे में बताया, तो मैं भी बहुत घबरा गई थी। मुझे नहीं पता था कि वह कैसे प्रतिक्रिया देंगे। मैं इसे वास्तव में शांत रखने की कोशिश कर रही थी। मैंने उनसे पूछा, ‘क्या आप मेरी शादी के बारे में चिंतित नहीं हैं क्योंकि आपने मुझसे इसके बारे में कुछ नहीं पूछा है?’ उन्होंने कहा- मैंने आपकी मां से पूछा है ‘अपनी बेटी से पूछो’। फिर मैंने उन्हें बताया कि मेरे जीवन में ज़हीर नाम का एक लड़का है, और उन्होंने कहा- ‘हां मैंने भी पढ़ा था’।

सोनाक्षी बताती हैं कि उनके पिता ने कहा-  ‘तुम लोग बड़े हो गए हो; मिया बीवी राजी तो क्या करेगा काजी’। मैं सोच रही थी, ‘ओह, यह तो आसान था!’ मुझे एहसास हुआ कि मेरे पिता कितने शांत और शांत हैं। वह हमारे रिश्ते को लेकर वास्तव में सहायक थे।” ज़हीर इकबाल ने कहा कि उनके ससुर शत्रुघ्न सिन्हा सबसे प्यारे हैं। ज़हीर इकबाल ने अपने ससुर शत्रुघ्न सिन्हा की खूब तारीफ की।

अभिनेता ने बताया- “मैं उनके घर गया और मैं घबराया हुआ था, क्योंकि उस पल तक मैंने उनसे आमने-सामने कभी बात नहीं की थी। जिस पल हमने बातचीत शुरू की, हमने लाखों चीजों पर चर्चा की और हम दोस्त की तरह बन गए। बेशक, मैंने उनसे यह भी कहा कि मैं उनसे (सोनाक्षी सिन्हा) शादी के लिए पूछना चाहता हूं। मुझे पता है कि उनकी छवि डराने वाले की है, लेकिन वे बहुत सच्चे, शांत स्वभाव के हैं और वे सबसे प्यारे व्यक्ति हैं जिनसे मैं लंबे समय में मिला हूं।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.