ब्रेकिंग
कोलकाता रेप केस: क्या आरोपी को बेल दे दें? कोर्ट में CBI के वकील के नदारद रहने पर जज हुईं नाराज हिमाचल प्रदेश: शिमला, सोलन और सिरमौर में बाढ़ की चेतावनी, 47 सड़कों पर यातायात ठप पूर्व IAS अधिकारी पूजा खेडकर पर बड़ा एक्शन, केंद्र सरकार ने किया बर्खास्त लखनऊ के ट्रांसपोर्ट नगर में गिरी बिल्डिंग, 20 लोग दबे, एक की मौत… SDRF-NDRF मौके पर थाने में पेट्रोल छिड़ककर युवती लगाने लगी आग, लोगों ने बचाया तो बताई कहानी लिस्ट आते ही कांग्रेस में बगावत, राजेंद्र जून, कपूर सिंह नरवाल ने पार्टी को कहा अलविदा भगवान शिव पर दिया गलत बयान, संतों में आक्रोश… अब अनिरुद्धाचार्य ने मांगी माफी हरियाणा: बेटों को MLA बनाने की ख्वाहिश…हुड्डा-सुरजेवाला के दांव पर सोनिया ने लगाया ‘ब्रेक’ 4 परिवार, 45 लाख वोटर्स… जम्मू कश्मीर में सरकार बनाने के लिए बीजेपी का यह फॉर्मूला क्या है? विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के कांग्रेस में जाने से क्या बृजभूषण सिंह को मिल पाएगी सियासी संजीवनी?

Prabhas के साथ रोमांस करेगी ये Pakistani एक्ट्रेस, इस बिग बजट फिल्म का बनेंगी हिस्सा?

प्रभास इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ साइंस फिक्शन मायथलॉजिकल फिल्म कल्कि 2898 एडी की बंपर सक्सेस से गदगद हैं. आदिपुरुष जैसी बिग बजट फिल्म के पिट जाने से प्रभास के स्टारडम को तगड़ा झटका लगा था. हालांकि अब उनका रुतबा और शान कल्कि से वापस लौट आया है. कल्कि तो आ गई और खूब कमाई करने में कामयाब भी रही अब प्रभास अपनी अगली फिल्मों में जुट गए हैं. प्रभास के पास यूं तो पहले से ही राजा साब और स्पिरिट जैसी फिल्में थीं, लेकिन अब उन्होंने एक और नई फिल्म साइन की है और खास बात ये है इसमें वो पाकिस्तानी एक्ट्रेस संग नज़र आएंगे.

प्रभास ने हनु राघवपुडी की एक नई फिल्म साइन की है. 123 तेलुगु की रिपोर्ट में बताया गया है कि ये फिल्म एक पीरियड रोमांटिक एक्शन ड्रामा होगी. इसके अलावा रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि इस फिल्म में पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस सजल अली, प्रभास के साथ दिखाई देंगी. हालांकि अभी फिल्म का नाम या इससे जुड़ी कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है. पर अगर सजल अली वाली खबर सच्ची निकलती है तो ये इंडिया में उनके चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी से कम नहीं.

बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं सजल

प्रभास की जोड़ी जिस सजल अली के साथ बनने की बात कही जा रही है वो एक्ट्रेस पहले भी हिंदुस्तान में काम कर चुकी है. सजल साल 2017 में आई फिल्म मॉम में अहम रोल में थीं. इस फिल्म में वो लेजेंड्री एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथल नज़र आई थीं. फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी दिखाई दिए थे और इस फिल्म को खूब सराहा गया था. सजल को पाकिस्तान के बेहतरीन कलाकारों में गिना जाता है.

कौन बना रहा ये फिल्म?

प्रभास की इस अनटाइटल्ड फिल्म का निर्माण मैत्री मूवी मेकर्स कर रहा है. इस प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले ही फिल्म बनेगी. फिल्म बिग बजट होगी. बताया तो ये भी जा रहा है कि जल्दी ही मेकर्स फिल्म को आधिकारिक तौर पर लॉन्च भी करेंगे. फिल्म में संगीत विशाल चंद्रशेखर देंगे. विशाल और हनु राघवपुडी के साथ फिल्म सीता रामम में पहले काम कर चुके हैं.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.