ब्रेकिंग
NEET UG पेपर लीक मामले में,CBI ने छह के खिलाफ दूसरी चार्जशीट दाखिल किया हरियाणा और जम्मू-कश्मीर के चुनाव प्रचार में क्यों नहीं उतरीं प्रियंका गांधी, कांग्रेस को पुरानी रणनी... ‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी

7 महीने पहले जंगल में मिली महिला की अधजली लाश का सनसनीखेज खुलासा, पति ने दोस्त के साथ मिलकर की थी हत्या

धमतरी : छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के भोबलाबाहरा मारागांव सीसी रोड से 20 किलोमीटर की दूरी पर दिनांक 7-2-2024 को जंगल में एक 30 वर्षीय महिला की जंगल में अधजली लाश मिली थी। वही थाना दुगली जिला धमतरी ने मर्ग कायम मामले को जांच में लिया था। पीएम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने खुलासा किया था कि मृत महिला के सिर,गर्दन,पेट में गंभीर चोट की वजह से उसकी मौत हुई है। वही इस हादसे के बाद जिले की पुलिस द्वारा लगातार आरोपी की पताशाजी कर रही थी। वही जिले की पुलिस को 8 महीने बाद बड़ी सफलता हाथ लगी। महिला के कत्ल के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

उप पुलिस अधीक्षक सुशील नायक ने बताया कि मृत महिला जयंती नेताम की हत्या, स्वयं महिला के पति ने अपने दोस्त के साथ मिलकर की है और थाना भानुप्रतापपुर जिला कांकेर में गुम होने की महिला की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। वही धमतरी जिले की पुलिस द्वारा लगातार मृत महिला जयंती नेताम के हुलिया उम्र पहनावे के हिसाब से लगातार छत्तीसगढ़ से संचालित समाधान पुलिस एप में छत्तीसगढ़ के जिला गरियाबंद,बीजापुर,सुकमा,कोंडागांव, कांकेर,जयपुर,बस्तर,राजनांदगांव, दंतेवाड़ा, कबीरधाम,महासमुंद,नारायणपुर,मोहला, मानपुर,सूरजपुर,बलरामपुर सभी जिले के गुम इंसान के हुलिया और पहनावे का मिलान किया गया। तब महिला की पहचान भानुप्रतापपुर में गुमशुदा जयंती नेताम पति मनराखन नेताम के रूप में की गई।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.