ब्रेकिंग
रवनीत बिट्टू को PM मोदी की शह- दिग्विजय सिंह, One Nation One Election को लेकर उठाए सवाल जुल्म की इंतहा: घर के सामने पेशाब करने पर दलित दिव्यांग की बेरहमी से पिटाई, शर्ट उतरवाकर करवाई नाली ... गुना : योजना के पैसे निकाल कर लौट रही लाडली बहना की एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत दमोह जिला पंचायत में लोकायुक्त का छापा, जिला कोऑर्डिनेटर 4000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गुना में सोलर प्लांट लगाते समय पेड़ से गिरा मजदूर , हुई दर्दनाक मौत ग्वालियर में भीषण सड़क हादसा बाइक को कार ने मारी टक्कर मां और बेटा घायल, ताई की मौत सीधी में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर ,महिला की हुई दर्दनाक मौत, बेटी घायल श्योपुर में चलती कार में अचानक लगी आग, जलकर हुई राख कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा को प्रशासन और पुलिस ने रोका, दिग्विजय सिंह ने सरकार को बताया तानाशाह कमलनाथ के सामने बैठक में भिड़ गए कांग्रेस नेता, जमकर की मारपीट

प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे

शनिवार सुबह जबलपुर रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ, जब सोमनाथ एक्सप्रेस ट्रेन के दो डिब्बे प्लेटफॉर्म पर पहुंचने से ठीक 200 मीटर पहले पटरी से उतर गए। यह घटना सुबह करीब 5:50 बजे की है।

ट्रेन इंदौर से जबलपुर की ओर आ रही थी और प्लेटफॉर्म नंबर-6 की ओर बढ़ रही थी। रेलवे अधिकारियों के अनुसार, ट्रेन धीमी गति से चल रही थी, जिसके कारण कोई गंभीर हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है। सभी यात्री सुरक्षित हैं और उन्हें जल्द ही उनके गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया है।

पश्चिम मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) हर्षित श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के तुरंत बाद रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने यह भी बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है और मामले की पूरी जानकारी जल्द ही प्रदान की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.