ब्रेकिंग
‘निबंध वाली सजा’… रॉन्ग साइड ड्राइविंग, लाइसेंस भी नहीं; थाने से मिली अक्षत को उड़ाने वाले SUV चालक ... हमने कभी PAK का एजेंडा नहीं चलाया… फारूक अब्दुल्ला ने तिरुपति प्रसादम विवाद पर भी दिया बयान यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति की जमानत याचिका खारिज, गैंगरेप के आरोप में मिली थी उम्रकैद की ... ‘5 लाख दो सेना का ऑफर लेटर लो’… खुद चाहता था नौकरी, दलालों के चक्कर में बन गया ठग सरकार दंगा कराना चाहती, मोदी-शाह जितनी बार आयेंगे हमे फायदा होगा; जयंत पाटिल का बयान फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि... तेज रफ्तार बाइक, रॉन्ग साइड SUV और फिर अक्षत गर्ग की मौत… दोस्त ने बताया हादसे का आंखों देखा हाल

प्लेटफॉर्म से 200 मीटर पहले हुआ हादसा, ओवरनाइट एक्सप्रेस के दो डिब्बे पटरी से उतरे

शनिवार सुबह जबलपुर रेलवे स्टेशन पर एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ, जब सोमनाथ एक्सप्रेस ट्रेन के दो डिब्बे प्लेटफॉर्म पर पहुंचने से ठीक 200 मीटर पहले पटरी से उतर गए। यह घटना सुबह करीब 5:50 बजे की है।

ट्रेन इंदौर से जबलपुर की ओर आ रही थी और प्लेटफॉर्म नंबर-6 की ओर बढ़ रही थी। रेलवे अधिकारियों के अनुसार, ट्रेन धीमी गति से चल रही थी, जिसके कारण कोई गंभीर हताहत या घायल होने की सूचना नहीं है। सभी यात्री सुरक्षित हैं और उन्हें जल्द ही उनके गंतव्य की ओर रवाना कर दिया गया है।

पश्चिम मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) हर्षित श्रीवास्तव ने बताया कि घटना के तुरंत बाद रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने यह भी बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है और मामले की पूरी जानकारी जल्द ही प्रदान की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.