ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़ में CAF जवान ने साथियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की मौत; 2 घायल दिल्ली के करोलबाग में दर्दनाक हादसा, मकान ढहने से 3 लोगों की मौत; कई और के दबे होने की आशंका वन नेशन-वन इलेक्शन के लिए क्या थीं कोविंद कमेटी की सिफारिशें? मोदी कैबिनेट ने लगाई मुहर भोपाल में IT टेक्नीशियन कासिम बना हैवान, 3 साल की मासूम से किया रेप; स्कूल में हंगामा 21 सितंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकती हैं आतिशी, LG ने राष्ट्रपति से की सिफारिश गठबंधन की नहीं, ठगबंधन की है सरकार… केंद्र के 100 दिन पूरे होने पर खरगे का तंज बहराइच: आखिर दिख ही गया छठा आदमखोर भेड़िया, गन्ने के खेत में छिपा था, ड्रोन कैमरे में आया नजर महिलाओं को हर महीने 2000 रुपये, मुफ्त बिजली और OPS…हरियाणा के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी एक देश एक चुनाव के प्रस्ताव को मंजूरी, मोदी सरकार का बड़ा फैसला '7 वादे-पक्के इरादे' के साथ जारी हुआ कांग्रेस का गारंटी पत्र, युवाओं-महिलाओं-किसानों समेत हर वर्ग को...

आज राजकीय सम्मान से होगा बलिदानी का अंतिम संस्कार, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बोले-परिवार को देंगे एक करोड़ की अनुग्रह राशि

 कटनी। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि केंद्र सरकार तो अमर बलदानियोंं के परिवार को मदद पहुंचाएगी ही पर मध्य प्रदेश शासन की ओर से मैं एक करोड़ की अनुग्रह राशि अमर शहीद के परिवार को प्रदान करूंगा। मुख्यमंत्री ने सिक्किम में हुई एक सड़क दुर्घटना में भारतीय सेवा के चार जवान बलदानियों को श्रद्धांजलि दी। इन जवानों में प्रदीप मध्य प्रदेश के कटनी जिले के हरदुआ कला ग्राम का रहने वाले थे, जिसके लिए श्रद्धांजलि सभा खजुराहो एयरपोर्ट पर रखी गई। जहां पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने श्रद्धांजलि अर्पित की और सैनिकों द्वारा भावभीनी सलामी दी गई।

पुष्प चक्र अर्पित कर अमर शहीद प्रदीप पटेल को श्रद्धांजलि दी

इस अवसर पर मध्य प्रदेश शासन के वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार महाराजपुर विधायक कामाख्या प्रताप सिंह, ललिता यादव, भाजपा जिला अध्यक्ष चंद्रभान सिंह गौतम छतरपुर डीआईजी ललित शाक्यवार जिला कलेक्टर पार्थ जायसवाल पुलिस अधीक्षक आगम जैन ने पुष्प चक्र अर्पित कर अमर शहीद प्रदीप पटेल को श्रद्धांजलि दी।

हरदुआ कला निवासी सेना के जवान कल बलिदान हो गया

विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के हरदुआ कला निवासी सेना के जवान कल बलिदान हो गया। सेना का वाहन पश्चिम बंगाल के पेडोंग से सिल्क रूट पर सिक्किम के जुलुक जा रहा था। इसी दौरान वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया जिसमें विजयराघवगढ़ विधानसभा निवासी प्रदीप पटेल सहित तीन अन्य सैनिकों का निधन हो गया था। जैसे ही खबर कटनी पहुंची शोक की लहर फैल गई। क्षेत्रीय विधायक संजय पाठक ने तत्काल शहीद सैनिक के पिता बैसाखू पटेल से बात कर दुख व्यक्त करते हुए हर तरह की मदद का भरोसा जताया।

जवान प्रदीप पटेल का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ होगा

विजयराघवगढ़ विधानसभा क्षेत्र के हरदुआ कला से निकल कर भारतीय सेना में भर्ती होकर सिक्किम में कल देश सेवा में कर्तव्य की पंक्ति में सर्वोच्च बलिदान देने वाले बलिदानी जवान प्रदीप पटेल का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ होगा। राजकीय सम्मान में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सांसद वीडी शर्मा, जिले के प्रभारी मंत्री उदय प्रताप सिंह, क्षेत्रीय विधायक संजय पाठक, भाजपा जिलाध्यक्ष दीपक सोनी सहित जनप्रतिनिधि ,अधिकारीगण उपस्थित रहेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.