ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़ में CAF जवान ने साथियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की मौत; 2 घायल दिल्ली के करोलबाग में दर्दनाक हादसा, मकान ढहने से 3 लोगों की मौत; कई और के दबे होने की आशंका वन नेशन-वन इलेक्शन के लिए क्या थीं कोविंद कमेटी की सिफारिशें? मोदी कैबिनेट ने लगाई मुहर भोपाल में IT टेक्नीशियन कासिम बना हैवान, 3 साल की मासूम से किया रेप; स्कूल में हंगामा 21 सितंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकती हैं आतिशी, LG ने राष्ट्रपति से की सिफारिश गठबंधन की नहीं, ठगबंधन की है सरकार… केंद्र के 100 दिन पूरे होने पर खरगे का तंज बहराइच: आखिर दिख ही गया छठा आदमखोर भेड़िया, गन्ने के खेत में छिपा था, ड्रोन कैमरे में आया नजर महिलाओं को हर महीने 2000 रुपये, मुफ्त बिजली और OPS…हरियाणा के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी एक देश एक चुनाव के प्रस्ताव को मंजूरी, मोदी सरकार का बड़ा फैसला '7 वादे-पक्के इरादे' के साथ जारी हुआ कांग्रेस का गारंटी पत्र, युवाओं-महिलाओं-किसानों समेत हर वर्ग को...

बलिदानी प्रदीप को खजुराहो एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने दी श्रद्धांजलि

छतरपुर। प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव शनिवार को दोपहर करीब 12 बजे खजुराहो पहुंचे। जिन्होंने सिक्किम में हुई एक सड़क दुर्घटना में भारतीय सेवा के चार जवान बलदानियों को श्रद्धांजलि दी। इन जवानों में प्रदीप मध्य प्रदेश के कटनी जिले के हरदुआ कला ग्राम का रहने वाला था। जिसके लिए श्रद्धांजलि सभा खजुराहो एयरपोर्ट पर रखी गई। जहां पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने श्रद्धांजलि अर्पित की और सैनिकों द्वारा भावभीनी सलामी दी।

इस अवसर पर मध्य प्रदेश शासन के वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री दिलीप अहिरवार महाराजपुर विधायक कामाख्या प्रताप सिंह, ललिता यादव, भाजपा जिला अध्यक्ष चंद्रभान सिंह गौतम छतरपुर डीआईजी ललित शाक्यवार जिला कलेक्टर पार्थ जायसवाल पुलिस अधीक्षक आगम जैन ने पुष्प चक्र अर्पित कर अमर शहीद प्रदीप पटेल को श्रद्धांजलि दी। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार तो अमर बलदानियोंं के परिवार को मदद पहुंचाएगी ही पर मध्य प्रदेश शासन की ओर से मैं एक करोड़ की राशि अमर शहीद के परिवार को प्रदान करूंगा। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में छतरपुर जिले के अधिकारी कर्मचारी पुलिस के जवान एवं जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.