ब्रेकिंग
छत्तीसगढ़ में CAF जवान ने साथियों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, 2 की मौत; 2 घायल दिल्ली के करोलबाग में दर्दनाक हादसा, मकान ढहने से 3 लोगों की मौत; कई और के दबे होने की आशंका वन नेशन-वन इलेक्शन के लिए क्या थीं कोविंद कमेटी की सिफारिशें? मोदी कैबिनेट ने लगाई मुहर भोपाल में IT टेक्नीशियन कासिम बना हैवान, 3 साल की मासूम से किया रेप; स्कूल में हंगामा 21 सितंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकती हैं आतिशी, LG ने राष्ट्रपति से की सिफारिश गठबंधन की नहीं, ठगबंधन की है सरकार… केंद्र के 100 दिन पूरे होने पर खरगे का तंज बहराइच: आखिर दिख ही गया छठा आदमखोर भेड़िया, गन्ने के खेत में छिपा था, ड्रोन कैमरे में आया नजर महिलाओं को हर महीने 2000 रुपये, मुफ्त बिजली और OPS…हरियाणा के लिए कांग्रेस का घोषणापत्र जारी एक देश एक चुनाव के प्रस्ताव को मंजूरी, मोदी सरकार का बड़ा फैसला '7 वादे-पक्के इरादे' के साथ जारी हुआ कांग्रेस का गारंटी पत्र, युवाओं-महिलाओं-किसानों समेत हर वर्ग को...

भोपाल में तेज रफ्तार कार की टक्कर से मैनिट के छात्र की मौत, ओवरटेक करते समय हुआ हादसा

भोपाल: शहर के नेहरू नगर इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने आगे जा रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। मधुरम चौराहे के नजदीक शुक्रवार रात हुए इस हादसे में बाइक सवार युवक को गंभीर चोट आई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार चालक द्वारा ओवरटेक करने की कोशिश में यह हादसा हुआ। हादसे के बाद कार चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मर्ग कायमी के बाद पुलिस ने मामले को विवेचना में ले लिया है।

कमला नगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आकृति ईको सिटी बावड़ियाकलां में रहने वाले राहुल सिंह (32) पुत्र जेबी सिंह शुक्रवार रात रात करीब नौ बजे घर से दोस्त से मिलने जाने का बोलकर निकले थे। दोस्त से मुलाकात के बाद देर रात वह घर लौट रहे थे। तभी रामेश्वरी गेट के पास उन्हें पीछे से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने उन्हें टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल राहुल को जेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां देर रात करीब डेढ़ बजे उनकी मौत हो गई।
उनके बड़े भाई अशोक सिंह ने बताया कि राहुल एमटेक करने के बाद मैनिट से पीएचडी कर रहे थे। वह पीएचडी करने के बाद प्रोफेसर बनना चाहते थे। उनके पिता भी भोपाल के एक प्रतिष्ठित कॉलेज में प्रोफेसर रहे हैं। दो साल पहले ही वह सेवानिवृत्त हुए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.