ब्रेकिंग
केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू की बढ़ी मुश्किल, राहुल गांधी के खिलाफ बयान देने पर बेंगलुरु में FIR दर्... PM मोदी का महाराष्ट्र दौरा कल, विश्वकर्मा कार्यक्रम में लेंगे हिस्सा, महिलाओं और युवाओं को देंगे बड़... राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, मंदिर परिसर में लगाई झाड़ू राहुल गांधी को धमकी देने पर बिफरी कांग्रेस, महाराष्ट्र में किया प्रदर्शन, कहा-डर गई है BJP पहले महिला की पिटाई की, फिर चूहे मारने वाली दवा पिलाई… दहेज के लिए ससुराल वाले बने हैवान मामला जेपीसी में है तो गृह मंत्री वक्फ संशोधन बिल पर बाहर बयान क्यों दे रहे हैं? बैठक में ओवैसी और स... राजनीतिक दल ने नहीं पूरा किया चुनावी वादा तो क्या ECI लेगा एक्शन? BJP-कांग्रेस ने जारी किए घोषणा पत्... महाराष्ट्र के नंदुरबार में बड़ा बवाल, 2 गुटों में पथराव; पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले कोलकाता रेप केस: RG Kar के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष पर एक्शन, रद्द किया गया रजिस्ट्रेशन कुछ वोटों के लिए कांग्रेस आस्था और संस्कृति को दांव पर लगा सकती है… कटरा में बोले पीएम मोदी

बीएमडब्ल्यू की टक्कर से शिवपुरी की लक्ष्मी की मौत, नवंबर में होने वाली थी शादी

शिवपुरी। इंदौर में तेज रफ्तार कार बीएमडब्ल्यू की टक्कर से घायल होकर मौत के आगोश में समाई लक्ष्मी पुत्री नाथू सिंह तोमर उम्र 25 साल का परिवार शिवपुरी में फतेहपुर रोड पर रहता है। वह इंदौर में एक प्रायवेट कंपनी में जॉब करती थी।

इटावा में हो गई थी लक्ष्मी की सगाई

लक्ष्मी चार भाई बहनों में तीसरे नंबर की बेटी थी। पिछले साल पिता नाथू सिंह की गंभीर बीमारी से मौत के बाद वह पूरे घर को संभाल रही थी। लक्ष्मी के चाचा मेहताब सिंह तोमर के अनुसार लक्ष्मी की इटावा में सगाई भी हो गई थी और नवंबर में शादी की तारीख तय होने वाली थी।

मेहताब सिंह के अनुसार चार दिन पहले ही उनकी शादी की बात को लेकर बातचीत हुई थी, जिस पर यह तय हुआ था कि नवरात्र में बातचीत फायनल कर लेते हैं। लक्ष्मी की सड़क हादसे में मौत की खबर के बाद फिलहाल परिवार के सदस्य इंदौर रवाना हो गए हैं। लक्ष्मी का शव देर रात तक शिवपुरी पहुंचेगा।

ऐसे हुई घटना

इंदौर में लक्ष्मी अपनी दोस्त दीक्षा जादौन के साथ मेला देखने के लिए गई थी। दीक्षा ग्वालियर की रहने वाली है। उसकी भी इस घटना में मौत हो गई है। रांग साइड से आई बीएमडब्ल्यू ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दी।

इसके बाद लक्ष्मी और उसकी दोस्त दीक्षा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। गंभीर चोट होने की वजह से दोनों की मौत हो गई। घटना के बाद बीएमडब्ल्यू का चालक भागने की कोशिश करने लगा और कार को एक खंभे से टकरा दी। इसके बाद वो बाहर निकला और कार छोड़कर फरार हो गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.