ब्रेकिंग
फैक्ट चेक यूनिट्स असंवैधानिक… बॉम्बे हाई कोर्ट ने IT नियमों में हुए बदलाव को किया रद्द BJP का मिशन महाराष्ट्र, चुनावी मैदान में कूदेंगे राज्य से बाहर के 13 बड़े सूरमा… दिलाएंगे जीत? दंगे, प्रदर्शन में सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाया तो होगी वसूली… उत्तराखंड में विधेयक को मंजूरी RJD नेता बीमा भारती के घर कुर्की, गोपाल यादुका हत्याकांड में हुआ एक्शन, दरवाजा और सोफे तक ले गई पुलि... तेज रफ्तार बाइक, रॉन्ग साइड SUV और फिर अक्षत गर्ग की मौत… दोस्त ने बताया हादसे का आंखों देखा हाल इस वजह से अजय देवगन की Singham Again में काम कर रहे Salman khan! इस वजह से अजय देवगन की Singham Again में काम कर रहे Salman khan! बैनर छापते-छापते छापने लगा ‘वीजा’, खड़ा कर दिया 100 करोड़ का फर्जी कारोबार चेन्नई टेस्ट में ये क्या कर बैठे विराट? बीच मैदान की इतनी बड़ी भूल, लौटना पड़ा पवेलियन महंगाई को लेकर आई गुड न्यूज, ग्रामीण मजदूरों को मिली राहत

रवनीत बिट्टू को PM मोदी की शह- दिग्विजय सिंह, One Nation One Election को लेकर उठाए सवाल

इंदौर : प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह इंदौर में मीडिया के साथ चर्चा में मोदी सरकार पर जमकर शब्दभेदी बाण चलाए। दिग्गी राजा ने वन नेशन, वन इलेक्‍शन का विरोध किया और कहा कि ये हमारे देश में संभव नहीं है। यह राज्य सरकार और केंद्र सरकार कई बार अपना समय पूरा नहीं कर पाती है। ऐसी स्थिति में क्या देशभर में फिर से चुनाव होंगे? उन्होंने वर्ष 1998 और 1999 में हुए लोकसभा चुनाव का हवाला भी दिया। बोले अगर ऐसी स्थिति बनी तो राज्य सरकार भंग कर चुनाव करवाना पड़ेंगे। उन्होंने इसे मोदी मंत्रिमंडल की असफलता छुपाने वाली साजिश बताया।

शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री रहकर झूठ बोला

राहुल गांधी को आतंकी कहे जाने पर दिग्विजय सिंह ने कि जब शिवराज सिंह चौहान सीएम थे तो उन्होंने मुझे आतंकी कहा था तब मैं थाने में गया और कहा कि अगर मैं आतंकी हूं तो मुझे गिरफ्तार करो, तो थाने में लिखकर दिया जाता है कि आप पर कोई प्रकरण नहीं है। मतलब सीटिंग मुख्यमंत्री झूठ बोल गया। इसी तरह वीडी शर्मा ने भी आरोप थे।

रवनीत बिट्टू जो कर रहे पीएम मोदी की शह पर कर रहे

दिग्विजय सिंह ने कहा कि राहुल गांधी का आतंकवाद से कोई लेना देना नहीं है। ये वो परिवार है जिनके परिवार के दो सदस्यों की आतंकियों ने हत्या की थी। शर्म आनी चाहिए उन लोगों को और जो ये कर रहे हैं मोदी जी की शह पर कर रहे हैं। रवनीत सिंह बिट्टू जो कांग्रेस का एमपी था और आज ये सब कह रहा है। ये सब कुछ पीएम मोदी की लीडरशिप में हो रहा है। मेरा यह आरोप है कि जो कुछ भी हो रहा है पीएम मोदी करवा रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.