ब्रेकिंग
‘सलमान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा’, मुंबई पुलिस को धमकी भरा मैसेज, 5 करोड़ भी मांगे आगे कुआं पीछे खाई, इजराइल के हमलों ने लेबनान को कितने बड़े दलदल में ढकेला? पढ़ें पूरी कहानी CM सैनी समेत 14 मंत्रियों से सधी 36 बिरादरी… दक्षिण हरियाणा और जीटी रोड बेल्ट का सरकार में दबदबा इस राज्य में महर्षि वाल्मिकी के नाम पर होंगे सभी आवासीय स्कूल, यूनिवर्सिटी का नाम भी बदला बैकफुट पर आए राजस्थान के शिक्षा मंत्री, बोले- मैंने अर्धनग्न शब्द इस्तेमाल नहीं किया पति ने देवरानी को खिलाया पिज्जा, बौखलाई बीवी ने बुला लिए अपने चार भाई, कर डाला ये कांड गाजीपुर में देखा सपना… फिर क्यों सर सैयद अहमद खान ने अलीगढ़ में की यूनिवर्सिटी की स्थापना? मंडप से भाग गई दुल्हन, किया 100 नंबर पर फोन… पुलिस ने आकर बजा डाला दूल्हे का बैंड 4000 अश्लील वीडियो, टेलीग्राम पर डील, हर क्लिप के मिलते थे इतने पैसे… गोरखपुर के 11वीं में पढ़ने वाल... गोरखपुर: ‘माफ हो जाएगा कर्ज…’ सुनकर गोरखनाथ मंदिर पहुंचीं महिलाएं, लोकसभा चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी...

टीकमगढ़ में मिला 10 फीट लंबा अजगर ,बकरी को निगलने की कर रहा था कोशिश

टीकमगढ़। मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में बड़ा गांव थाना क्षेत्र में एक किसान के खेत के पास मंगलवार को 10 फीट लंबा अजगर निकला, अजगर बकरी को निगलने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान किसान बिंदु ने उसे देख लिया और खेत में अजगर निकलने की खबर गांव में तेजी से फैल गई। बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए थे, सर्प मित्र अमर सिंह राजपूत को भी मौके पर बुलाया गया।

इसके बाद ग्रामीणों की मदद से अजगर का रेस्क्यू किया गया अजगर की लंबाई 10 फीट थी और वजन 20 किलो के लगभग था उसे पकड़ कर बोरी में बंद किया गया। इसके बाद वन विभाग के सुधा नगर रोड़ स्थित मधुबन जंगल में अजगर को सुरक्षित छोड़ दिया गया है। अजगर को देखने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए थे, अजगर एक बकरी को निगलने की कोशिश कर रहा था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.