ब्रेकिंग
दरभंगा एयरपोर्ट से पूरे उत्तर बिहार का होगा विकास… CM नीतीश कुमार ने PM मोदी का जताया आभार मेरा घर हिल गया, ऐसा धुआं कभी नहीं देखा… कितना तेज था दिल्ली ब्लास्ट, चश्मदीद ने बताया महाराष्ट्र में MVA में सीट बंटवारे पर मचा घमासान, शरद पवार की हुई एंट्री; आदित्य ठाकरे ने की बैठक एक लाख नवयुवकों को राजनीति में लाऊंगा… वाराणसी में पीएम मोदी का बड़ा ऐलान जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में आतंकी हमला, बाहरी मजदूरों को मारी गोली; 2 की मौत खत्म हुआ इंतजार… कई शहरों में दिखा करवा चौथ का चांद, सुहागिनों ने खोला अपना व्रत पुश्तैनी जमीन बेचकर खरीदी बंदूक, रौब गांठने के लिए पड़ोसी के ऊपर किया फायर मकान में धमाका… 14 घंटे मलबे में दबी रहीं मां-बेटी, दोनों की लाश मिली; मुरैना हादसे की कहानी दिल्ली से आने वाली फ्लाइट में बम! खबर से इंदौर एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप अनूपपुर में कोयले की खदान में ब्लास्टिंग के दौरान एक युवक की मौत, परिजनों ने खदान का किया घेराव

राजगढ़ में युवक का शव खेत में लटका मिला ,पुलिस मामले की जांच में जुटी

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में कोतवाली थाना क्षेत्र के बालदिया गांव में 22 साल के युवक का शव खेत में लटका मिला है, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस को मौके पर कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है, युवक का नाम रोहित है पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। कोतवाली पुलिस अभी इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 कोतवाली थाना पुलिस का कहना है कि सूचना मिली थी कि गांव के खेत में रोहित का शव नीम के पेड़ पर लटका हुआ है। जब मौके पर पहुंच कर देखा तो पता चला कि युवक ने अपने खेत पर फांसी लगाकर आत्महत्या की है। लेकिन अभी तक कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है मामला दर्ज कर लिया गया है, जिला अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.