ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

‘हुनरबाज‘ के कंटेस्टेंट आकाश सिंह परिणीति चोपड़ा ने गिफ्ट की महंगी जैकेट

कलर्स टीवी  के रियलिटी शो ‘हुनरबाज‘ के कंटेस्टेंट आकाश सिंह को शो की जज परिणीति चोपड़ा  ने अपना भाई माना है। हुनरबाज के मंच पर आकाश के परफॉर्मेंस से पहले जब शो के होस्ट भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने उनका इंट्रोडक्शन देते हुए कहा कि “अब आ रहा है परी का भाई और करण सर का विश्वास भागलपुर बिहार से हुनरबाज़ आकाश । जब आकाश मंच पर आए तब हमेशा टीशर्ट पहन कर आने वाले हुनरबाज के यह कंटेस्टेंट एक शानदार ब्रांडेड जैकेट में नजर आए। उनका यह रूप देख हर्ष ने आकाश से पूछा कि आकाश, “करण सर से भी महंगी जैकेट पहनकर आप मंच पर आए हो, यह कैसे हुआ ?”

जब आकाश ने कहा कि यह जैकेट उन्हें परी मैम ने गिफ्ट की थी तब परिणीति ने कहा कि मुझे याद है वह दिन जब आकाश को मैंने पहली बार देखा था और उसे इतनी ठंड लग रही थी कि परफॉर्मेंस के बाद उन्होंने जमीन पर गिरी हुई वह गन्दी टीशर्ट पहनी थी। ताहि मैंने यह सोच लिया था कि इस लड़के के साथ ऐसे तो बिलकुल नहीं होना चाहिए। यह टीशर्ट ही नहीं बल्कि परिणीति ने आकाश को और भी कई सारे कपडे गिफ्ट दिए हैं।

पिछले हफ्ते आकाश की परफॉर्मेंस से जजेस बिलकुल भी प्रभावित नहीं हुए थे। इस एपिसोड में परिणीति मौजूद नहीं थी। जब परिणीति ने यह एपिसोड देखा तब उन्हें भी वह परफॉर्मेंस कुछ खास अच्छा नहीं लगा लेकिन इस हफ्ते आकाश ने फिर एक बाद अपने पुराने फॉर्म में शानदार कमबैक किया और उन्होंने अपने परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया। न सिर्फ इस परफॉर्मेंस के लिए उनकी तारीफ हुई लेकिन तीनों जजों द्वारा उन्हें ग्रीन सिग्नल भी मिल गया मिथुन चक्रवर्ती ने आकाश से कहा कि पिछले एपिसोड का उनका परफॉर्मेंस देख उन्होंने मन बना लिया था कि वह अब वह इस शो से बाहर जाएंगे हालांकि अब उन्होंने फिर एक बार विनर की तरह परफॉर्म करते हुए उनके दिल में नई उम्मीद जगा दी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.